logo-image

जनता मालिक है, सेवा का मौका देगी तो सेवा करुंगा : नीतीश

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान होने के बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि जनता मालिक होती है और जनता सेवा का मौका देगी तो फिर सेवा करूंगा. सेवा करना हमारा धर्म है.

Updated on: 26 Sep 2020, 07:20 AM

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को चुनाव आयोग द्वारा विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा का स्वागत करते हुए कहा कि जनता ही मालिक है. जनता फिर सेवा का मौका देगी, तो सेवा करूंगा. उन्होंने कहा कि अगर जनता सेवा का मौका देगी, तो सात निश्चय का भाग दो को लागू करूंगा, जिसके तहत सक्षम बिहार, स्वावलंबी बिहार और युवा शक्ति, बिहार की प्रगति मुख्य उद्देश्य होगा.

यह भी पढ़ें : जिसने भी सिंधिया परिवार के साथ धोखा किया, उसको करारा जबाव मिला : ज्योतिरादित्य

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान होने के बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि जनता मालिक होती है और जनता सेवा का मौका देगी तो फिर सेवा करूंगा. सेवा करना हमारा धर्म है. उन्होंने एक बार फिर बिहार के सभी लोगों को अपना परिवार बताते हुए कहा, 'मेरे लिए तो पूरा बिहार ही परिवार है' उन्होंने कहा, जनता ने 2005 से लगातार मौका दिया है और जनता को भरोसा है. मैंने जो भी वादा किया, उसे निभाया है.

यह भी पढ़ें : बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, ब्रेकिंग न्यूज 

उन्होंने कहा कि युवाओं को नई तकनीक के आधार पर प्रशिक्षण दिलवाया जाएगा, जिससे उन्हें रोजगार मिल सके. उन्होंने कहा कि स्किल और उद्यमिता के लिए अलग विभाग बनवाया जाएगा. टिकट बंटवारे को लेकर पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि अभी तक बात नहीं हुई है. अब चुनाव की घोषणा हो गई है, मिल बैठकर बात होगी. लोजपा के साथ रिश्ते पर नीतीश कुमार ने कहा कि रामविलास पासवान से हमारा संबंध हमेशा से अच्छा रहा है.