logo-image

पटना में महिला टीचर की किडनैपिंग के बाद CM नीतीश पहुंचे पुलिस मुख्यालय

बिहार के पटना में महिला टीचर की किडनैपिंग की वारदात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सीधे पुलिस मुख्यालय पहुंच गए. यहां पर उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ लॉ एंड ऑर्डर पर बैठक भी की.  

Updated on: 23 Dec 2020, 04:26 PM

पटना:

बिहार के पटना में महिला टीचर की किडनैपिंग की वारदात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सीधे पुलिस मुख्यालय पहुंच गए. यहां पर उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ लॉ एंड ऑर्डर पर बैठक भी की.  बैठक के दौरान नीतीश कुमार ने कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को जरूरी दिशानिर्देश भी दिए. बता दें बिहार में लगातार हो रहे अपराध की घटनाओं ने नीतीश सरकार पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

और पढ़ें:हाथरस मामलाः लड़की के व्यवहार से निराश हुआ था मुख्य आरोपी, CBI ने बताई कहानी

बता दें कि पटना में  पटना के नोहसा इलाके की है, जहां करीब 15 से 20 बदमाश एक कार में सवार होकर आए और 22 साल की युवती को हथियारों के दम पर अपहरण कर लिया. लड़की के परिवार वालों ने काफी शोर मचाया, जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें भगाने की कोशिश की. लेकिन बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी और वहां से फरार हो गए.

अपहरण का आरोप युवती के पड़ोस में रहने वाले मोहम्मद फिरोज उर्फ अफरोज के ऊपर लगाया गया है. पुलिस को घटनास्थल के पास से सीसीटीवी फुटेज मिली है, इसमें कार सवार बदमाशों के भागने की तस्वीरें मिली हैं. युवती फिरोज के घर में पढ़ाने जाया करती थी.  पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.