logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

तेजस्वी यादव के इफ्तार पार्टी में पहुंचे CM नीतीश कुमार, BJP में हड़कंप

सीएम नीतीश कुमार के राजद नेता के घर आयोजित इफ्तार पार्टी में शामिल होकर प्रदेश के सियासी तापमान को बढ़ा दिया है.

Updated on: 22 Apr 2022, 07:44 PM

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज यानि शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित रोज इफ्तार पार्टी में शामिल हुए. सीएम नीतीश कुमार के राजद नेता के घर आयोजित इफ्तार पार्टी में शामिल होकर प्रदेश के सियासी तापमान को बढ़ा दिया है. इस घटना को जेडीयू और बीजेपी के बीच चल रहे राजनीतिक टकराव से जोड़कर देखा जा रहा है. माना जा रहा है कि बीजेपी के नाराज होने की स्थिति में नीतीश कुमार राजद के साथ जा सकते हैं.

राबडी देवी के इफ्तार में मुख्यमंत्री को पहुंचने पर हम के प्रधान महासचिव डॉ दानिश रिजवान ने कहा कि, इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री के जाने का कोई राजनैतिक मतलब नहीं है.  बिहार में 5 साल तक नीतीश कुमार NDA के नेता के तौर पर मुख्यमंत्री रहेंगें. जिन्हें गफलत में रहना है रह लें,बिहार में नीतीश सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

यह भी पढ़ें : अलवर में 300 साल पुराने मंदिरों को क्यों तोड़ा गया? राजस्थान प्रशासन ने दी ये सफाई

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को आज जमानत मिल गई है... लालू प्रसाद यादव के पुत्र और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि ' दावते इफ्तार ' से पहले हमारी दुआयें कबूल हुई हैं. हमें कोर्ट पर भरोसा था और आज उन्हें जमानत मिल गई है. तेजस्वी ने कहा कि हमारा पक्ष मजबूत था यही वजह है कि आज न्यायालय से उन्हें न्याय मिला है.