News Nation Logo

MLAs के टूटने से गुस्से में CM नीतीश कुमार, BJP को 2024 की दी ये चेतावनी

Rajnish Sinha | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 03 Sep 2022, 05:21:27 PM
modi nitish

PM Narendra Modi and CM Nitish Kumar (Photo Credit: File Photo)

पटना:  

मणिपुर (Manipur) में जनता दल (यूनाइटेड) के पांच विधायकों का सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) में विलय हो गया है. इस पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने बीजेपी को खूब खरीखोटी सुनाई है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आप लोगों को पता है कि किस तरह से मणिपुर की जीत के बाद 6 विधायक यहां पटना आए थे. 10 तारीख को जब एनडीए से अलग होने का हमलोगों ने फैसला लिया, उस वक्त वे लोग पटना आए, हमसे मुलाकात की और इस निर्णय पर खुशी जताई थी.

यह भी पढ़ें : हैदराबाद लिबरेशन डे का 17 सितंबर को 75 साल पूरे, औवेसी ने की ये मांग

उन्होंने कहा कि ये क्या हो रहा है, यह समझ लीजिए, किस तरह से दूसरे दल से जीतने वाले विधायकों को अपने साथ ले रहे हैं. अरे, जब हम लोग साथ एलायंस में थे, तब किसी को कुछ बनाया, लेकिन सबको अपनी ओर लेना है, यह कौन-सा स्वभाव है, किस प्रकार का काम है, क्या इस तरह का कोई चीज पहले से चलता रहा है? 

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि एक नए ढंग का काम किया जा रहा है. मणिपुर के सब विधायक नए आए हैं और परसो इन लोगों ने फोन किया था कि आज बैठक में आएंगे और इन सबको पकड़ कर अपने पास कर लेना तो सोच लीजिए किस तरह का काम हो रहा है. जाने दीजिए जो करता है उससे क्या फर्क पड़ता है. एक बात तो साबित हो रहा है कि किस तरीके का काम आजकल लोग कर रहे हैं. अन्य पार्टी से लोगों को अपनी ओर खींचकर लाना है, क्या यह  संवैधानिक चीज है, क्या सही काम है, आप सोच लीजिए. 

यह भी पढ़ें : तत्काल ऋण दाता रेजरपे, पेटीएम, कैश फ्री स्थानों पर ईडी की छापेमारी

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने मोदी सरकार को चेतावनी दी है कि अगर विपक्ष के लोग एकजुट हो जाएंगे जो देश की जनता का निर्णय है वह बहुत अच्छा आ जाएगा, तब इनलोगों को पता चलेगा.

First Published : 03 Sep 2022, 05:17:19 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.