News Nation Logo

बिहार विधान परिषद में हंगामे से भड़के CM नीतीश कुमार, कही ये बड़ी बात

बिहार विधानसभा में मंगलवार को हंगामे के बाद बुधवार को विधान परिषद में विपक्ष के नेताओं ने जोरदार हंगामा किया. इस क्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) भी भड़क गए और कहा कि गुंडागर्दी का जवाब जनता देगी.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Mar 2021, 06:35:11 PM
nitish kumar

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार विधानसभा ( Bihar Vidhansabha ) में मंगलवार को हंगामे के बाद बुधवार को विधान परिषद में विपक्ष के नेताओं ने जोरदार हंगामा किया. इस क्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) भी भड़क गए और कहा कि गुंडागर्दी का जवाब जनता देगी. विधान परिषद में मुख्यमंत्री अपनी बात रख रहे थे, तभी राजद के विधान पार्षद बीच में आकर मंगलवार को विधानसभा में हुई घटना के विरोध करने लगे. देखते ही देखते सत्ता पक्ष और विपक्ष के लोग एक दूसरे के करीब आ गए. इसके बाद मुख्यमंत्री भड़क गए. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जनता ने रिजेक्ट किया है. जनता ही ठीक से जवाब देगी. उन्होंने कहा कि इधर के लोग शांति से बैठे हैं, आप लोग जो अटैक करते हैं, इधर के लोग अटैक करते हैं क्या. इस दौरान विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह सभी सदस्यों को शांत कराते रहे, लेकिन हंगामा जारी रहा.

इस बीच मुख्यमंत्री गुस्से में दिखे और कहा कि विधानसभा में जो गुंडागर्दी की है, वह सब देख रहे हैं. जनता ने रिजेक्ट किया है और जनता ही जवाब देगी. मुख्यमंत्री ने हंगामा कर रहे सदस्यों से कहा कि चुपचाप अपनी बात रखिए. उन्होंने आक्रोश में कहा कि इधर की क्या संख्या है और उधर की क्या संख्या है, है पता कुछ. जदयू के विधान पार्षद नीरज कुमार ने सभापति से राजद सदस्यों पर कार्रवाई की मांग तक कर दी.

राबड़ी देवी बोलीं- पूर्व मंत्री अनिता देवी को कैसे घसीटवा रहे निर्लज्ज नीतीश

बिहार में मंगलवार को बेरोजगारी, महंगाई और कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों को लेकर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया था. इस दौरान आरजेडी कार्यकर्ता तेजस्वी यादव और तेजप्रताप के नेतृत्व में विधानसभा का घेराव करने पहुंचे, लेकिन इसके लिए जिला प्रशासन ने आरजेडी को अनुमति नहीं दी है. इस पर युवा आरजेडी ने ऐलान किया है कि वह किसी भी हाल में विधानसभा का घेराव करेंगे. इसे लेकर पटना में पुलिस और आरजेडी कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए. इसे लेकर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कहा कि विधानसभा में पूर्व मंत्री हमारी महिला विधायक अनिता देवी जी को निर्लज्ज नीतीश कैसे घसीटवा रहे हैं.

राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा- पूर्व मंत्री हमारी महिला विधायक अनिता देवी को निर्लज्ज नीतीश कैसे घसीटवा रहे हैं. इसी क्रम में साड़ी भी खुल जाती है. तुमने आज ये जो चिंगारियां भड़काई हैं कल यही चिंगारियां तुम्हारे काले काल के काले सुशासन को जला कर भस्म कर देंगी. बिहार हिसाब करेगा और जल्द. #नीतीशकुमार_शर्म_करो

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Mar 2021, 06:35:11 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.