logo-image

रामनवमी हिंसा को लेकर CM नीतीश ने दिया बड़ा बयान, कहा - साजिश के तहत हुई हिंसा

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहारशरीफ जो हिंसा हुई है उसकी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि साजिश के तहत हिंसा को करवाया गया है. कुछ लोगों ने जान बूझकर राज्य में माहौल खराब करने की कोशिश की है.

Updated on: 05 Apr 2023, 11:49 AM

highlights

  • साजिश के तहत हिंसा को करवाया गया है - सीएम नीतीश कुमार
  • जान बूझकर राज्य में माहौल खराब करने की कोशिश की - सीएम नीतीश कुमार
  • जल्द ही दोषियों को पकड़कर उनपर कार्रवाई की जाएगी - सीएम नीतीश कुमार

Patna:

राज्य में रामनवमी के जुलूस के दौरान हुई हिंसा के बाद अब जिलों में स्तिथि सामन्य होने लग गई है. स्कूलों को भी आज से खोल दिया गया है. हालांकि इंटरनेट सेवा को अभी भी बंद रखा गया है. बता दें रामनवमी के जुलूस के दौरान हुई हिंसा में कई लोग घायल हो गए थे. वहीं, एक अप्रैल को सासाराम में बम विस्फोट भी हुआ था, जिसमें 6 लोग घायल हो गए थे और अब हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि साजिश के तहत बिहार में हिंसा करवायी गयी है. 

हिंसा की हो रही है जांच 

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहारशरीफ जो हिंसा हुई है उसकी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि साजिश के तहत हिंसा को करवाया गया है. कुछ लोगों ने जान बूझकर राज्य में माहौल खराब करने की कोशिश की है. जल्द इसका सच लोगों के सामने होगा. लोगों को पता चल जाएगा की राज्य में माहौल किसने खराब किया है. 

यह भी पढ़ें : प्रेमिका को पाने के लिए पति ने उठाया खौफनाक कदम, पत्नी का कर दिया ये हाल

साजिश के तहत हुई है हिंसा 

वहीं, उन्होंने कहा कि फिलहाल राज्य में हर जगह शांति है. हमारी नजर दोनों जगह पर है.  प्रशासन अपना काम कर रही है. उन्होंने ये भी कहा कि जहां उनको आना था, वहीं हिंसा हुई है ये साजिश नहीं तो और क्या है. उन्होंने कहा कि जल्द ही दोषियों को पकड़कर उनपर कार्रवाई की जाएगी. सीएम नितीश ने कहा कि ये सब कुछ अंदर से गड़बड़ हुआ है. आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार से जब ये सवाल किया गया कि आपके ही गृह जिले में हिंसा की आग अभी भी जल रही है. लोग अब अपने घर से बाहर निकलने से पहले डर रहे हैं. ऐसे में प्रशासन क्या कर रही है कब तक हमले में शामिल लोगों की गिरफ्तारी होगी. जिसके जवाब में सीएम नीतीश ने इसे साजिश करार दिया है.