News Nation Logo

सीएम नीतीश ने मंत्री सुधाकर सिंह को लगाया फोन, बोले-आप जगह पर हैं न...

News Nation Bureau | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 19 Sep 2022, 08:15:18 PM
janta darbar nitish kumar

सीएम नीतीश कुमार (Photo Credit: फाइल फोटो)

Patna:  

बिहार सरकार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह अपने बयानों से लेकर सुर्खियों में हैं. कभी वे खुद को 'चोरों का सरदार' कह दे रहे हैं तो कभी अपने ही विभागों में चोरी तक की बात कर रहे हैं. आज जब वो जनता दरबार पहुंचे तो सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें फोन लगाया और कहा कि आप जगह पर हैं न... कहीं इधर उधर तो नहीं है. आपको बता दें कि सुधाकर सिंह ने आज ही अपने विभाग को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसके बाद वो सीधे जनता दरबार पहुंच गए. यहां उनके विभाग की शिकायत आई थी. इस पर तुरंत नीतीश कुमार ने अपने बगल में खड़े अधिकारी को फोन लगाने के लिए कहा. फोन लगाने के बाद नीतीश कुमार इधर-उधर देखे और फिर कहा कि जगह पर हैं न? फिर नीतीश कुमार के बगल में खड़े अधिकारी ने दिखाया कि सुधाकर सिंह कहां बैठे हैं.

सुधाकर सिंह को देखने के बाद फोन पर ही फरियादी की बात बताई और कहा कि इसे देख लीजिए. फरियादी यह शिकायत लेकर पहुंचा था कि उसकी जमीन बरसात के पानी में डूब जाती है. इसके कारण फसल नहीं हो पाता है. फरियादी की बात सुनने के साथ ही उसकी ओर से लाए गए कागजात को सीएम ने देखा. इसके बाद इस मामले को लेकर उन्होंने मंत्री से बात की थी और मामले को देखने के लिए कहा.

आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार आज जनता दरबार में लोगों की समस्या सुन रहे हैं. मुख्यमंत्री विभिन्न विभागों से जुड़ी समस्या को सुन रहे हैं और तुरंत निपटारा भी करने का प्रयास कर रहे हैं.

First Published : 19 Sep 2022, 08:15:18 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.