logo-image

मिशन 2024 को पूरा करने में जुटे सीएम, नीतीश ने राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल से की मुलाकात

नीतीश कुमार इन दिनों मिशन 2024 को पूरा करने में लगे हैं. आज सोमवार को उन्होंने एक बार फिर विपक्षी नेता से मुलकात का सिलसिला जारी रखा है. सीएम नीतीश ने अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल से मुलाकात की है.

Updated on: 26 Sep 2022, 01:19 PM

Patna:

नीतीश कुमार इन दिनों मिशन 2024 को पूरा करने में लगे हैं. लगातार विपक्ष को एकजुट कर रहें. इस मिशन के तहत वो दिल्ली दौरे पर हैं. कल उन्होंने जहां कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी और उनके साथ लालू यादव भी थे. आज सोमवार को उन्होंने एक बार फिर विपक्षी नेता से मुलकात का सिलसिला जारी रखा है. सीएम नीतीश ने अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल से मुलाकात की है. 

नीतीश कुमार की बिहार में नई सरकार बनने के बाद पहली बार उन्होंने सोनिया गांधी से मुलाकात की है. लालू-नीतीश की सोनिया से मुलाकात को 2024 के आम चुनावों में भारतीय जनता पार्टी का मुकाबला करने के लिए विपक्षी दलों को एकजुट करने के प्रयास के तौर पर देखा जा रहा है. हालांकि बिहार में महागठबंधन की नई सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार का ये दूसरा दिल्ली दौरा है. पिछली बार जब नीतीश कुमार पहुंचे थे तो कई नेताओं और दिल्ली के मुख्यमंत्री से उन्होंने मुलाकात की थी.

रविवार को सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बीजेपी ने कइयों को जेल में बंद करने का काम किया है. देश में महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी चरम सीमा पर है. नीतीश ने कहा कि हम दोनों ने एक साथ बैठकर सोनिया गांधी से बात की है. अब हमें मिलकर देश के लिए काम करना है. नीतीश कुमार ने हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल की ओर से पूर्व उप प्रधानमंत्री देवीलाल की जयंती के मौके पर आयोजित रैली में भी हिस्सा लिया. इस दौरान भी उन्होंने कहा कि अगर सभी गैर-भाजपा दल एकजुट हों तो देश को तबाह करने वालों से छुटकारा मिल सकता है.