logo-image

सीएम ने बुलाई कैबिनेट की बैठक, कई अहम एजेंडों पर लग सकती है मुहर

नीतीश कुमार की नेतृत्व में ये बैठक बुलाई गई है. संभावना जताई जा रही है कि इस बैठक में कई अजेंडों पर मुहर लग सकती है. इस बैठक का समय 11 बजे से तय किया गया है. बिहार कैबिनेट की ये बैठक काफी ख़ास मानी जा रही है.

Updated on: 30 Aug 2022, 01:44 PM

Patna:

आज मंगलवार को कैबिनेट की बैठक होने वाली है. सुबह 11 बजे से ये बैठक बुलाई गई है. नीतीश कैबिनेट की ये बैठक बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है, जिसमें कई महत्वपूर्ण अजेंडों पर मुहर लग सकती है. सभी की नज़रे इस ओर है की क्या अहम फैसले लिए जा सकते हैं. बता दें कि, 2024 मिशन की तैयरी में अब JDU पार्टी भी लग चुकी है. सीएम नीतीश बिहार से बाहर अलग अलग राज्यों में जाएंगे दौरा करने.

नीतीश कुमार की नेतृत्व में ये बैठक बुलाई गई है. संभावना जताई जा रही है कि इस बैठक में कई अजेंडों पर मुहर लग सकती है. इस बैठक का समय 11 बजे से तय किया गया है. बिहार कैबिनेट की ये बैठक काफी ख़ास मानी जा रही है. अब ये देखना होगा की कौन से अजेंडों  पर मुहर लगती है. 

आपको बता दें कि, उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार देशभर में विपक्ष को एकजुट करने दिल्ली समेत अलग-अलग राज्यों का दौरा करेंगे. 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मात देने के लिए नीतीश कुमार के पास लगातार विपक्षी दलों के नेताओं के कॉल भी आ रहे हैं.

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि बिहार में महागठबंधन सरकार आने के बाद जिन नेताओं के फोन आये हैं, सीएम उन्हें धन्यवाद देने भी जाएंगे. विपक्ष की एकता की कोशिश का दायित्व मुख्यमंत्री पर है. फिलहाल अन्य चीज़ों से ध्यान हटाकर नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने के मिशन में जुट गए हैं और इसके लिए वे सभी नेताओं से मिलेंगे.