logo-image

बेगूसराय में पुलिस-पब्लिक के बीच झड़प, उत्पाद विभाग ने की लोगों की पिटाई

बेगूसराय में उत्पाद विभाग की टीम की छापेमारी कार्रवाई के दौरान टीम और स्थानीय लोगों के बीच झड़प देखने को मिली है. बताया जा रहा है कि टीम ने छापेमारी के दौरान स्थानीय लोगों की पिटाई कर दी. इसके बाद भीड़ ने भी टीम पर हमला कर दिया.

Updated on: 08 Dec 2022, 09:47 AM

highlights

. बेगूसराय में पुलिस-पब्लिक के बीच झड़प
. उत्पाद विभाग ने की लोगों की पिटाई
. पिटाई के बाद लोगों ने किया जमकर हंगामा
. पुलिस की टीम पर लोगों ने किया हमला
. छापेमारी करने गई थी उत्पाद विभाग की टीम 

Begusarai:

बेगूसराय में उत्पाद विभाग की टीम की छापेमारी कार्रवाई के दौरान टीम और स्थानीय लोगों के बीच झड़प देखने को मिली है. बताया जा रहा है कि टीम ने छापेमारी के दौरान स्थानीय लोगों की पिटाई कर दी. इसके बाद लोगों को भी गुस्सा आ गया और भीड़ ने भी टीम पर हमला कर दिया. इस दौरान इलाके में काफी देर हंगामा देखने को मिला. पुलिस और पब्लिक एक दूसरे के आमने सामने हो गए. मामला नगर थाना छत के तेलिया पोखर का बताया जा रहा है. उत्पाद विभाग की टीम तेलिया पोखर में छापेमारी करने पहुंची थी. इस दौरान पुलिस ने एक घर में छापेमारी की. लोगों ने उत्पाद विभाग की टीम पर आरोप लगाया है कि टीम को छापेमारी में घर में कुछ भी नहीं मिला. इसके बाद पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम वापस चली गई. पर कुछ ही देर बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल इलाके में पहुंचा और कई घरों में तोड़फोड़ करते हुए लोगों की पिटाई करनी शुरू कर दी. 

यह भी पढ़े : कुढ़नी उपचुनाव : पहले रुझान का आया परिणाम, JDU चल रही आगे

पुलिस की पिटाई के बाद लोगों को भी गुस्सा आ गया. कुछ लोगों ने पुलिस की पिटाई का विरोध किया और पुलिस पर भी हमला कर दिया. इसके बाद पुलिस ने लोगों पर और अधिक बल प्रयोग किया और लोगों की दुकानों में भी तोड़ फोड़ की. इससे आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर रोड़े बाजी कर दी. भारी संख्या में पुलिस बल सड़कों पर उतरा और इलाके में दिखने वाले लोगों पर लाठियां भांजी. लोगों का आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने कई दुकानों में तोड़फोड़ की है. इस दौरान कई घंटों तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. लोग घरों में दुबक गए.  

इस दौरान पुलिस ने कई लोगों की निशानदेही की है और ज्यादा उत्पाद मचा रहे एक युवक को भी हिरासत में लिया है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि यहां शराब नहीं बेची जाती है उसके बावजूद पुलिस छापेमारी करने पहुंची और जब शराब नहीं मिली तो कई लोगों के साथ मारपीट की. इस घटना में कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

रिपोर्ट : कन्हैया कुमार झा