logo-image

दरभंगा के कब्रिस्तान में मिला कटा हुआ हाथ, इलाके में मची सनसनी

दरभंगा के लहेरिया सराय थाना क्षेत्र के चकझोरा स्थित एक कब्रिस्तान में कटा हुआ हाथ मिलने से सनसनी मच गई.

Updated on: 18 Nov 2022, 05:08 PM

Darbhanga:

दरभंगा के लहेरिया सराय थाना क्षेत्र के चकझोरा स्थित एक कब्रिस्तान में कटा हुआ हाथ मिलने से सनसनी मच गई. स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस भी हरकत में आयी और मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है. कब्रिस्तान के मैदान में बुधवार को बच्चे खेल रहे थे और बच्चों की नजर कटे हुए हाथ पर पड़ी. लोगों ने तत्काल टुकड़े को दफन कर दिया. फिलहाल पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.

आपको बता दें कि दिल्ली में शरीर के टुकड़े करके फेंकनेकी घटना ने पहले ही लोगों को झकझोर कर रख दिया है. वहीं, अब दरभंगा में इसी से मिलता जुलता मामला सामने आने की आशंका दिखने लगी है. स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस भी हरकत में आयी और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. लोगों से मिली जानकारी के अनुसार बच्चों ने देखा कि मैदान में एक तौलिया में लपेटकर किसी व्यक्ति का एक कटा हुआ हाथ है. जिसके बाद बच्चों ने इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी. 

अब ये घटना लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है. फिलहाल कोई भी पक्ष कुछ स्पष्ट बताने की स्थिति में नहीं दिख रहे हैं. परंतु इस कटे हाथ के मिलने के बाद आशंकाओं का बाजार गर्म है. पुलिस भी अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.

रिपोर्ट : अमित कुमार

इसे भी पढ़ें-रेजांगाला युद्ध के 60 वर्ष: डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि