News Nation Logo
Banner

चिराग पासवान ने जन्मदिन पर पिता को लेकर किया ये प्रण, कहा- पापा के सपनों को...

बिहार विधानसभा चुनाव में राजग से अलग हटकर चुनाव मैदान में उतरी लोजपा की सफलता के लिए पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने पूरी ताकत झोंक दी है. इस क्रम में चिराग पटन देवी मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 31 Oct 2020, 04:02:27 PM
chirag paswan 3110

चिराग पासवान (Photo Credit: आईएएनएस)

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव के बीच लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान शनिवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर पासवान चुनाव प्रचार में जाने से पहले पटन देवी मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना कर आशीर्वाद मांगा. इस मौके पर उन्होंने कहा कि उनके पिता रामविलास पासवान ने बिहार को लेकर जो सपना देखा था, उसे वह हर हाल में पूरा करेंगे.

बिहार विधानसभा चुनाव में राजग से अलग हटकर चुनाव मैदान में उतरी लोजपा की सफलता के लिए पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने पूरी ताकत झोंक दी है. इस क्रम में चिराग पटन देवी मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की. पूजा के बाद चिराग भावुक हो गए और कहा, "यह पहला मौका है जब वे अपने पापा के बिना जन्मदिन मना रहे हैं." 
चिराग ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, "आज पापा की याद सबसे ज्यादा आ रही है. मेरा पहला जन्मदिन है जब पापा साथ नहीं हैं, लेकिन उनका आशीर्वाद सदैव उनके साथ है."

उन्होंने कहा कि उनके पिता रामविलास पासवान ने बिहार को लेकर जो सपना बुना था, उसे वह हर हाल में पूरा करेंगे. उन्होंने एकबार फिर दावा करते हुए कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद यह साफ हो गया है कि प्रदेश में भाजपा और लोजपा की सरकार बनेगी.

उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार में राजग के साथ लोजपा बिहार विधानसभा चुनाव में अकेले चुनाव मैदान में है. पार्टी के अध्यक्ष चिराग लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं.

First Published : 31 Oct 2020, 04:02:27 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो