logo-image

Bihar Politics : बीजेपी के लिए चिराग पासवान ने किया प्रचार प्रसार, सीएम नीतीश ने बताया राजनीति में बच्चा

बिहार के गोपालगंज और मोकामा विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं.

Updated on: 31 Oct 2022, 05:22 PM

highlights

.BJP के समर्थन में चिराग
.शाह के मुलाकात के बाद किया एलान
.विधानसभा उपचुनाव में BJP के समर्थन में चुनाव

 

Mokama:

बिहार के गोपालगंज और मोकामा विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं. उपचुनाव में बीजेपी और महागठबंधन सरकार में शामिल दल अपने अपने जीत के दावे कर रहे हैं. लड़ाई महागठबंधन के दलों और बीजेपी के बीच है, लेकिन LJPR चीफ चिराग पासवान ने मोकामा में बीजेपी के लिए प्रचार करने और रोड शो करने का एलान करके बिहार के सियासी गलियारों में गर्माहट ला दी है. वहीं, सूबे के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान और बीजेपी पर करारा हमला बोला है. मोकामा में बीजेपी उम्मीदवार सोनम देवी के पक्ष में चिराग पासवान रोड शो भी करेंगे.

वहीं, सूबे के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान पर बीजेपी के बहाने हमला बोला. तेजस्वी ने दोनों सीटों पर होने वाले उपचुनाव में जीत का दावा किया और बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी की दोनों ही सीटों पर हालत खराब है और इसलिए बाहरी लोगों यानि चिराग पासवान को चुनाव प्रचार पर लगाया जा रहा है. वहीं, सूबे के सीएम नीतीश कुमार ने भी चिराग पासवान पर करारा हमला बोला. नीतीश ने चिराग को राजनीति में बच्चा बता दिया है. उन्होंने ये बता दिया है कि चिराग के बीजेपी को समर्थन करने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा. वो पहले भी बीजेपी के ही साथ थे ये कोई नई बात नहीं है. नीतीश कुमार ने कहा कि रामविलास पासवान को हमने सम्मान ही नहीं दिया बल्कि शुरुआती दिन से ही हमने उनका समर्थन किया था. चिराग पासवान अभी बच्चा है. उसके पिताजी के लिए उन्होंने जो जो किया वह सब जानता है.

यह भी पढ़ें : लोक आस्था का महापर्व-छठ हुआ खत्म, सीएम नीतीश ने अपने परिजनों के साथ दिया अर्घ्य

सीएम नीतीश ने बीजेपी को भी आड़े हाथों लिया और जमकर हमला बोला. बहरहाल, चुनाव में राजा तो आम जनता ही होती है. फिलहाल महागठबंधन के दल और बीजेपी के बीच जारी जंग में चिराग पासवान भी कूद पड़े हैं. ऐसे में अब ये देखना दिलचश्प होगा कि सियासी जुबानी जंग कहां जाकर थमती है.