logo-image
लोकसभा चुनाव

नामांकन से पहले भावुक हुए चिराग, कहा- आज से पहले पिता ले जाते थे हाथ पकड़कर....

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान 2 मई को अपना नामांकन हाजीपुर से भरने जा रहे हैं. चिराग के नामांकन को लेकर रैली का भी आयोजन किया गया है.

Updated on: 02 May 2024, 12:33 PM

highlights

  • नामांकन से पहले भावुक हुए चिराग
  • पिता को याद करके कही ये बात
  • नामांकन के लिए ले जाते थे हाथ पकड़कर

Hajipur:

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान 2 मई को अपना नामांकन हाजीपुर से भरने जा रहे हैं. चिराग के नामांकन को लेकर रैली का भी आयोजन किया गया है. इस नामांकन रैली में एनडीए के तमाम दिग्गज नेताओं को आमंत्रित किया गया है. बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा के साथ ही रालोजपा नेता पशुपति पारस को भी रैली में शामिल होने के लिए निमंत्रण पत्र भेजा गया है. वहीं, नामांकन भरने से पहले चिराग पूजा अर्चना भी करते दिखें. नामांकन से पहले एएनआई से बात करते हुए चिराग भावुक हो उठे. 

पिता रामविलास को याद करके भावुक हुए चिराग

उन्होंने कहा कि पापा की कमी हद से ज्यादा महसूस हो रही है,,, पहली बार ऐसा है जब पापा के बिना नामांकन भरने जा रहा हूं.. 2014 का चुनाव हो, 2019 का चुनाव हो.. हमेशा मेरे साथ रहे.. 2019 के वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब जमुई जा रहा था तो हाथ पकड़ के नामांकन के लिए ले जा रहे थे... आज पहली बार है जीवन में जब वो मेरे साथ नहीं है, जहां उनकी कमी महसूस हो रही है वहीं एक बात का संतोष भी है कि एक पुत्र धर्म को जिस तरीके से निभाने चाहिए, हाजीपुर जिसको उन्होंने मां का दर्जा दिया ... आज वहीं से चुनाव लड़ने जा रहा हूं... जैसे पापा को हाजीपुर के लोगों ने प्यार और स्नेह दिया, वहीं प्यार और स्नेह मुझे भी मिलेगा.. किसी भी चुनौती को या किसी भी लड़ाई को या चुनाव को हल्के में नहीं लिया.. जरूरी है आप अपना शत प्रतिशत देते रहे.. मेरी तरफ से प्रयासों में कोई कमी ना रहे.. इस बात का ध्यान जरूर रखूंगा...

यह भी पढ़ें- तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा- भाजपा को सबसे ज्यादा डर लालू जी से लगता है

जमुई सीट से हैं मौजूदा सांसद

बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव में चिराग ने जमुई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी. वहीं, इस बार चिराग हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं और जमुई सीट से उनके जीजा जी अरुण भारती चुनाव लड़ रहे हैं. पहले चरण में ही जमुई सीट पर वोट डाले जा चुके हैं. बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटें हैं. एनडीए ने चिराग की पार्टी को 5 सीटें दी है.