logo-image

हमारी पार्टी सत्ता में आई तो सलाखों के पीछे होंगे नीतीश कुमार: चिराग पासवान

अगर उनकी पार्टी बिहार की सत्ता में आती है तो बिहार के मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सलाखों के पीछे होंगे. पासवान ने कहा, 'अगर हम सत्ता में आते हैं तो नीतीश कुमार और उनके अधिकारी सलाखों के पीछे होंगे.'

Updated on: 25 Oct 2020, 07:08 PM

नई दिल्‍ली:

लोकजनशक्ति पार्टी के मुखिया चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Election 2020) के लिए चुनावी रैली करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. रविवार को चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने सीतामढ़ी और बक्सर में चुनावी रैली कर जेडीयू (JDU) पर निशाना साधा.  बक्सर में एक रैली में चिराग पासवान ने दावा किया कि अगर उनकी पार्टी बिहार की सत्ता में आती है तो बिहार के मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सलाखों के पीछे होंगे. पासवान ने कहा, 'अगर हम सत्ता में आते हैं तो नीतीश कुमार और उनके अधिकारी सलाखों के पीछे होंगे.'

आपको बता दें कि चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा चुनाव चुनाव में एनडीए से अलग हटकर चुनाव में कदम रखा है. तब से वो लगातार ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बक्सर के डुमरांव में एक रैली को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने वर्तमान राज्य सरकार के सामने कई सवाल उठाए.  चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर सवाल उठाते हुए पूछा कि, 'बिहार में शराब बंदी विफल हो गई है. बड़े पैमाने पर शराब बेची जा रही है और नीतीश कुमार को उसका पैसा मिल रहा है.' लोजपा नेता ने भाजपा समर्थकों से भी 'नीतीश मुक्त सरकार' के लिए वोट मांगा है.

नीतीश सरकार योजनाओं हो जांच: चिराग पासवान
चिराग पासवान ने मौजूदा सीएम नीतीश कुमार पर अपने भड़ास निकालते हुए उनकी सभी योजनाओं पर सवाल खड़ा कर दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने नीतीश सरकार की योजनाओं पर सवाल उठाते हुए उन जांच की मांग भी कर दी और कहा कि अगर उनकी पार्टी लोजपा सत्ता में आई तो वो मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सलाखों के पीछे भी कर सकते हैं.

याद दिलाई मुख्यमंत्री की 7 निश्चय योजना
एलजेपी प्रमुख ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उनके द्वारा चलाई गई सात निश्चय योजना की याद भी दिलाई. आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने ये 7 निश्चय योजना लालू यादव के मिलकर सरकार बनाने के समय की थी. लालू के साथ रहकर नीतीश कुमार ने इस योजना की नींव रखी थी, इस योजना में काफी भ्रष्टाचार हुआ है. इसमें जनप्रतिनिधि से लेकर अफसर तक सभी मिले हुए हैं. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें यहां की जनता चुनती है और उनकी सरकार बनती है तो नीतीश सरकार की सारी योजनाओं को जांच कराकर सभी दोषी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि सहित मुख्यमंत्री को जेल भेजने का काम करेंगे.