logo-image

चिराग का नीतीश पर तंज- उम्मीद है कि आप NDA के CM बने रहेंगे, लेकिन...

लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को मुख्यमंत्री बनने पर सोमवार को बधाई देते हुए तंज किया कि आशा करता हूं, सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और आप राजग के मुख्यमंत्री बने रहेंगे.

Updated on: 16 Nov 2020, 07:06 PM

पटना:

लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को मुख्यमंत्री बनने पर सोमवार को बधाई देते हुए तंज किया कि आशा करता हूं, सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और आप राजग के मुख्यमंत्री बने रहेंगे. चिराग ने अपने ट्वीट में कहा कि आदरणीय नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनने की बधाई. आशा करता हूं सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और आप एनडीए के ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे.

चिराग पासवान ने कहा कि चार लाख बिहारियों द्वारा बनाया गया #बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट आप को भेज रहा हूं, ताकि उसमें से भी जो कार्य आप पूरा कर सकें, उसे पूरा कर दें. लोजपा नेता ने कहा कि एक बार पुनः आपको मुख्यमंत्री बनने की और भारतीय जनता पार्टी को आप को मुख्यमंत्री बनाने के लिए बधाई. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार में सभी नवनियुक्त मंत्रियों को ढेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं. आशा है कि आप सभी बिहार को बेहतर बनाने की दिशा में काम करेंगे.

गौरतलब है कि बिहार चुनाव से पहले चिराग पासवान की पार्टी लोजपा, राजग से अलग हो गई थी और अकेले चुनाव लड़ा था. लोजपा ने जद (यू) और नीतीश कुमार का विरोध किया था. हालांकि, भाजपा के प्रति उसका रुख नरम रहा था. वहीं, नीतीश कुमार ने सोमवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की. कुमार ने सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. उनके साथ जद (यू) कोटे से पांच मंत्रियों और भाजपा कोटे से सात मंत्रियों ने शपथ ली. ‘हम’ पार्टी से संतोष कुमार सुमन और वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने भी पद एवं गोपनीयता की शपथ ली.