logo-image

पटाखा छोड़ने से छठ व्रति ने किया मना, 15 साल के लड़के ने चाकू गोदकर कर दी हत्या

एक छठ व्रती की हत्या कर दी गई है. वो भी इसलिए क्योंकि उसने बस अपने घर के आगे पटाखे छोड़ने के लिए मना किया था. जिससे वो इतना गुस्सा हो गए की चाकू से गोदकर महिला की हत्या कर दी. . इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

Updated on: 30 Oct 2022, 11:32 AM

Saharsa:

पुरे बिहार में छठ पूजा की धूम देखने को मिल रही है. बाजारे सज चुकी है. आज तीसरा दिन है. लेकिन सहरसा से एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक छठ व्रती की हत्या कर दी गई है. वो भी इसलिए क्योंकि उसने बस अपने घर के आगे पटाखे छोड़ने के लिए मना किया था. जिससे वो इतना गुस्सा हो गए की चाकू से गोदकर महिला की हत्या कर दी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. 

मृतक महिला का नाम शिला देवी है जो कि जिले के बिहरा थानां अंतर्गत पटोरी बाजार वार्ड नं 2 की रहने वाली बतायी जा रही है. शनिवार देर साम को परोस का ही रहने वाला 15 वर्षीय लड़का सुड्डू कुमार को पटाखा नहीं छोड़ने को लेकर मृतक महिला के द्वारा मना किया गया. इसी बात को लेकर परोस के रहने वाले सुड्डू कुमार ने छठ व्रति महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

वहीं, मृतक महिला के पुत्र रोहित कुमार ने बताया कि दो लड़के दरवाजे पर पटाखा छोड़ रहे थे. जिससे मेरी मां ने माना किया पटाखा नहीं छोड़ने के लिए इस बात से वो इतना गुस्सा हो गए कि चाकू से मां पर हमला कर दिया और फिर भाग गए. वहीं, पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना को लेकर हेडक्वार्टर डीएसपी ने कहा की आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है.