logo-image

Chhapra Gangrape: ऑर्केस्ट्रा डांसर का 15 लोगों ने किया रेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

छपरा में आर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक डांसर के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया.

Updated on: 08 Dec 2023, 02:44 PM

highlights

  • 10 हजार के लिए आर्केस्ट्रा डांसर को बेचा
  • 15 लोगों ने डांसर के साथ किया गैंगरेप
  • घटना का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Chhapra:

छपरा में आर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक डांसर के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया. मामले छपरा के मशरक थाना इलाके का है. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुख्य नामजद आरोपी आर्केस्ट्रा संचालक के भाई नौशाद आलम को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस मामले में अन्य दो आरोपियों की पुलिस तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि वह तीन माह से मशरक में आर्केस्ट्रा में काम करती थी. वह शनिवार को अपने घर जा रही थी, तभी आर्केस्ट्रा संचालक के भाई नौशाद उसे बहला फुसलाकर एक दुकान में ले गया.

यह भी पढ़ें- Saharsa: जाम में फंसी गर्भवती महिला, ई-रिक्शा पर दिया बच्चे को जन्म

10 हजार के लिए आर्केस्ट्रा डांसर को बेचा

जानकारी के अनुसार आर्केस्ट्रा में काम करने वाली महिला को आरोपी ने 10 हजार में खरीदा था. उसने करीब हफ्तेभर तक अपने अन्य साथियो के साथ गंदा काम करता रहा और बाद में पीड़िता को एक सुनसान जगह पर ले जाकर फेंक दिया. जिसके बाद उसे स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल पहुंचा. जब पुलिस हॉस्पीटल पहुंची तो महिला ने बताया कि कैसे उसके साथ रेप की घटना को धोखे से अंजाम दिया गया.

पीड़िता गोंडा जिले की रहने वाली है और आर्केस्ट्रा में काम करती थी. वह अपने घर जाने के लिए शनिवार को निकली थी, लेकिन आर्केस्ट्रा के संचालक ने उसे महज 10 हजार रुपये के लिए बेच दिया. जिसके बाद उसके साथ लगातार घिनौना काम किया गया.  बता दें कि पीड़िता की शिकायत के करीब 12 घंटे बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

15 लोगों ने किया घिनौना काम

पीड़िता ने मामले को लेकर जिला एसपी से शिकायत की है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि उसे आर्केस्ट्रा संचालक महिला ने 10 हजार रुपये में बेच दिया था. आरोपी उसे डांस के बहाने अपने साथ ले गए और वहां गैंगरेप किया. महिला का आरोप है कि 15 लोगों ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और बेसुध हालत में महिला को सड़क पर फेंक कर फरार हो गए. इसके बाद उसे पहले मशरक और बाद में सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.