logo-image

भक्त चरण दास के सामने ही भिड़ गए कांग्रेसी, प्रभारी बोले- सही लोगों को नहीं मिला टिकट

बिहार में कांग्रेस प्रभारी बदलने के बाद भी पार्टी के अंदर का अंतर्कलह कम नहीं हो रहा है. कांग्रेस के कार्यकर्ता पार्टी प्रमुख और प्रभारी के सामने ही उलझते रहते हैं.

Updated on: 31 Jan 2021, 02:23 PM

पटना:

बिहार में कांग्रेस प्रभारी बदलने के बाद भी पार्टी के अंदर का अंतर्कलह कम नहीं हो रहा है. कांग्रेस के कार्यकर्ता पार्टी प्रमुख और प्रभारी के सामने ही उलझते रहते हैं.  ताजा खबर गोपालगंज से है जहां वरिष्‍ठ नेताओं के साथ बैठक के दौरान ही कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में उलझ गए. सैकड़ों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ता बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और बिहार प्रभारी भक्त चरण दास के सामने ही हंगामा और दोषारोपण करने लगे. 

रविवार को गोपालगंज सर्किट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई थी. इस बैठक में भाग लेने के लिए बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास समेत कई वरिष्ठ नेता पहुंचे थे. इसी बैठक में स्थानीय जिलाध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित सैकड़ों की संख्या में पार्टी के नेता भी मौजूद थे. निर्धारित समय से यहां पर बैठक शुरू होने वाली थी. इसी दौरान ही पार्टी के कार्यकर्ता आपस में उलझ गए और प्रदेश अध्यक्ष, प्रभारी के सामने ही पार्टी नेताओं पर कार्यकर्ताओं को दरकिनार करने सहित जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में टिकट नही देने का आरोप लगाने लगे.


पार्टी नेताओं ने विधानसभा चुनाव में दूसरे दल के टिकट पर दूसरे नेताओं को जबरन थोपने का आरोप लगाया और पार्टी के प्रत्याशियों ने भी कार्यकर्ताओं को चुनाव में साथ नहीं देने का आरोप लगाया. हंगामा और झगड़े के दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास भी मौजूद रहे. बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में सही लोगों को टिकट नहीं मिला जिसको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में नाराजगी है और गोपालगंज के कार्यकर्ता नाखुश हैं.