logo-image

पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन को जेल पहुंचाने वाले चंदा बाबू का निधन, कई दिनों से तबीयत थी खराब

बिहार के बहुचर्चित तेजाब हत्याकांड में अपने बेटों को खोने वाले सिवान के चर्चित व्यवसायी चंद्रकेश्वर प्रसाद उर्फ चंदा बाबू अब नहीं रहे.

Updated on: 17 Dec 2020, 09:31 AM

सीवान:

बिहार के बहुचर्चित तेजाब हत्याकांड में अपने बेटों को खोने वाले सिवान के चर्चित व्यवसायी चंद्रकेश्वर प्रसाद उर्फ चंदा बाबू अब नहीं रहे. सीवान के अस्पताल में चंदा बाबू का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि चंदा बाबू काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. डॉक्टर्स की सलाह पर वह बाहर इलाके कराने के बाद हाल में लौटे थे. लेकिन बुधवार की रात अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्होंने दम दोड़ दिया. बताया जा रहा है हार्टअटैक की वजह से उनका निधन हुआ है.

यह भी पढ़ें: बिहार में नीतीश सरकार के एक महीने पर तेजस्वी यादव का हमला, दी ये चेतावनी 

चंदा बाबू की जिंदगी बेहद दर्दभरी रही. शहर के प्रसिद्ध व्यवसायी चंदा बाबू ने अपने 3 बेटों को खो दिया था. सीवान के बहुचर्चित तेजाब हत्याकांड मामले में चंदा बाबू ने अपने दो बेटों को खो दिया था, जबकि तीसरे बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस तेजाब हत्याकांड के मुख्य गवाह चंदा बाबू ही जिंदा बचे थे. जिन्होंने अपने बेटों की हत्या के आरोपित शहाबुद्दीन को तिहाड़ भिजवाकर ही उन्होंने दम लिया.

यह भी पढ़ें: बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 4 की मौत, 8 से ज्यादा घायल 

सीवान के तेजाब हत्याकांड में चंदा बाबू के दो बेटों को तेजाब से नहला कर मार दिया गया था. हालांकि तब उनका एक बेचा राजीव किसी तरह वहां से भागकर निकल गया था. लेकिन बाद में बदमाशों ने उसकी भी गोली मार हत्या कर दी थी. इस तेजाब हत्याकांड में पूर्व बाहुबली सांसद मो शहाबुद्दीन का नाम आया था. चंदा बाबू करीब 16 सालों तक मोहम्मद शहाबुद्दीन से लड़ते रहे और पूर्व बाहुबली सांसद को सलाखों के पीछे पहुंचाने में कामयाब रहे. लेकिन अब वह अचानक जिंदगी से जंग हार गए हैं.