logo-image

केंद्रीय मंत्री के काफिले पर हुआ हमला, बाल - बाल बचे मंत्री

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के काफिले पर हमला किया गया है. केंद्रीय मंत्री पूर्वी चंपारण के सरोतर से पटना की ओर जा रहे थे. तब ही बीच रास्ते में उनके काफिले पर लाठी से वार किया गया. जिससे उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया.

Updated on: 09 Apr 2023, 10:37 AM

highlights

  • केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के काफिले पर किया गया हमला 
  • केंद्रीय मंत्री के काफिले पर लाठी से किया गया वार 
  • हमला करने वाला युवक मानसिक रूप से है बीमार 

Muzaffarpur:

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के काफिले पर हमला किया गया है. जिसके बाद इसे उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक बताई जा रही है. इसके साथ ही बिहार सरकार के सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े किये जा रहे हैं. दरअसल केंद्रीय मंत्री पूर्वी चंपारण के सरोतर से पटना की ओर जा रहे थे. तब ही बीच रास्ते में उनके काफिले पर लाठी से वार किया गया. जिससे उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया. हालांकि की घटना को लेकर बताया जा रहा है कि जिस युवक ने हमला किया वो मानसिक रूप से बीमार है.   

गाड़ियों पर लाठी से किया गया वार 

दरअसल,  मुजफ्फरपुर देवरिया थाना क्षेत्र के बिशनपुर सरैया चौक पर जैसे ही केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का काफिला पहुंचा तो युवक बीच सड़क पर आ गया और काफिले में शामिल गाड़ियों पर लाठी से वार करना शुरू कर दिया. जिससे गाड़ियों को काफी क्षति पहुंची है. वहीं, लाठी टूट जाने से युवक भी घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि जिस युवक ने हमला किया है वो मानसिक तौर पर बीमार है. 

यह भी पढ़ें : पांच राज्यों में जाने के लिए अब आपको मिलेगी बस की सुविधा, जुलाई से मिलेगा लाभ

युवक की हो रही है तलाश 

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री पूर्वी चंपारण से पटना वापस लौट रहे थे, लेकिन जैसे ही उनका काफिला विशुनपुर सरैया चौक पहुंचा तो युवक ने हमला करना शुरू कर दिया. गनीमत रही की जिस गाड़ी में केंद्रीय मंत्री बैठे थे वो पहले ही आगे निकल गई थी. मामले में देवरिया थानाध्यक्ष उदय कुमार सिंह ने बताया कि हमे अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है अगर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी. हालांकि उन्होंने कहा कि युवक मानसिक रूप से बीमार है ऐसे में उसकी तलाश की जाएगी और उसके बेहतर इलाज की व्यवस्था की जाएगी.