logo-image

16 फरवरी, 2021 से लापता है खुशी, खेलने के लिए घर से निकली थी बाहर

मुजफ्फरपुर में पहुंची सीबीआई की टीम चर्चित खुशी अपहरण गुमशुदगी मामले में जांच को लेकर केस दर्ज की जाने के बाद 17 मार्च, 2023 को खुशी के घर पर पहुंची.

Updated on: 17 Mar 2023, 04:59 PM

highlights

  • घर से बाहर खेलने निकली थी खुशी
  • 16 फरवरी, 2021 से है लापता
  • जांच के लिए खुशी के घर पहुंची CBI

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर में पहुंची सीबीआई की टीम चर्चित खुशी अपहरण गुमशुदगी मामले में जांच को लेकर केस दर्ज की जाने के बाद 17 मार्च, 2023 को खुशी के घर पर पहुंची. सीबीआई की टीम ने परिजन से पूछताछ की. आपको बता दें कि इस मामले की जांच सीबीआई को मिलने के बाद से एक बार फिर से परिजन के घर पहुंची है. खुशी की बरामदगी को लेकर सीबीआई ने ₹5लाख रुपए के इनाम की घोषणा की थी. गौरतलब है कि बीते 16 फरवरी को 2021 को ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र इलाके के पारामिया टोला निवासी खुशी का खेलने के क्रम में रहस्मय तरीके से गायब हो गई थी.

यह भी पढ़ें- सीतामढ़ी: आर्केस्ट्रा की आड़ में चल रहा था जिस्म का धंधा, कस्टमर बनकर गई पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

2021 से लापता है खुशी

जिसके बाद कांड के जांच में पुलिस की हुई जांच को लेकर लापरवाही बरतने का मामला समाने आया था. पटना हाई कोर्ट के आदेश पर सीबीआई की टीम को इस मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया. उसके बाद दिसंबर 2022 को सीबीआई ने ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस से केस को लेकर मामले की जांच में जुट गई, लेकिन इस मामले में अब तक खुशी का कोई सुराग नहीं मिला है. जिसके बाद CBI ने इस मामले में सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी कर खुशी की जानकारी देने वाले को 5 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की थी. अब एक बार फिर से सीबीआई खुशी के परिजन से ही पूछताछ करने को लेकर उसके घर पहुंची है और मामले की जांच में जुटी हुई है.

जांच के लिए खुशी के घर पहुंची सीबीआई

खुशी के परिजन ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने अगर गंभीरता दिखाई होती है तो आज खुशी घर में होती, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. अब परिवार वालों के पास सीबीआई का ही सहारा है कि बच्ची लौट आए. खुशी की बरामदगी को लेकर परिजन और उनकी मां रो पड़ी और कहा कि बच्ची के बिना घर सुना पड़ा हुआ है. दो साल होने के बाद भी अब तक वो नहीं मिली, लेकिन अब सीबीआई का ही सहारा है और अब बच्ची मिल जाएगी.