logo-image

कन्फ्यूज हो गई है CBI-ED, मुझसे लड़ने की BJP के पास औकात नहीं: तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी अपनी हार मान चुकी है और इसलिए ही छापे पर छापे मरवा रही है. बीजेपी के पास तेजस्वी से लड़ने की ताकत नहीं रह गई है और उसने अपनी हार स्वीकार कर ली है. 

Updated on: 13 Mar 2023, 05:47 PM

highlights

  • सीबीआई-ईडी पर तेजस्वी यादव ने बोला करारा हमला
  • बीजेपी पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज
  • सीबीआई-ईडी को तेजस्वी ने बताया कन्फ्यूज
  • बीजेपी मान चुकी है हार, इसलिए मरवा रही छापे-तेजस्वी

Patna:

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सीबीआई और ईडी समेत अन्य केंद्रीय एजेंसियों पर करारा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे यहां सीबीआई द्वारा की गई छापेमारी में उसे कुछ नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि सीबीआई की छापेमारी में हमारे घर से कुछ भी नहीं मिला और इस समय देश में निम्न स्तचर की राजनीति हो रही है. तेजस्वी यादव ने कहा कि सीबीआई और ईडी पूरी तरह से कन्फ्यूज हो चुकी है. इतना ही नहीं बीजेपी पर भी तेजस्वी यादव ने करारा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी अपनी हार मान चुकी है और इसलिए ही छापे पर छापे मरवा रही है. बीजेपी के पास तेजस्वी से लड़ने की ताकत नहीं रह गई है और उसने अपनी हार स्वीकार कर ली है. 

हम पब्लिक साइंस वाले हैं, पॉलिटकल साइंस वाले नहीं

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि जिस दिन सरकार बनी उस दिन भी छापे पड़े, क्रोनोलॉजी समझिए, अमित शाह जी समझाते हैं. 2017 में 8000 करोड़ कितना मिला, बेनामी मिली, फ्लोर टेस्ट के दिन मिले संपत्ति, कहाँ गया करोड़ों रुपए? इन लोगों का जो स्क्रिप्ट राइटर है उसे बदल देना चाहिए. 600 करोड़ मिला कहाँ है? ठेंगा मिला, ठेंगा. तेजस्वी यादव ने कहा कि पंचनामा दिखाओ, हम दिखाएं? बीजेपी ने सरेंडर कर दिया है. मेरी बहनों के यहां छापा जो राजनीति में नही. हमलोग पब्लिक साइंस वाले लोग हैं, पॉलिटिकल साइंस वाले नही है.

राजनीतिक जमीन और जमीर हमारे पास

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि हमें डरने की जरूरत नही,झुकने वाले नही हैं..राजनीतिक जमीन और जमीर हमारे पास है. हमारी बहनों का यूज्ड ज्वेलरी का फोटो खींच कर ईडी वाले दिखा रहे हैं. ज्यादातर बहनों की शादी 2012 के बाद हुई. रेलवे घोटाले से इनका क्या मतलब. घर खर्च का पैसा जोड़ रहे हैं ये लोग. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि सीबीआई-ईडी के लोग सारा टाइम हमारे घर पर बैठे रहे और आधे घंटे में काम हो गया. तेजस्वी ने कहा कि जब उनके द्वारा अधिकारियों को जाने के लिए कहा गया तो अधिकारियों ने कहा कि हम लोगों को ऊपर से बैठे रहने का आदेश है.

ये भी पढ़ें-किशनगंज मंदिर में आगजनी का मामला: BJP ने विधानसभा में काटा जमकर हंगामा

CBI-ED की भूमिका सीमित की जानी चाहिए: RJD

दूसरी तरफ, आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने आज विधानसभा की कार्रवाई के दौरान सीबीआई और ईडी समेत अन्य केंद्रीय एजेंसियों की भूमिका को सीमित किए जाने की मांग की. लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ सीबीआई एक्शन के बाद आरजेडी द्वारा बिहार के सीएम नीतीश कुमार से आरजेडी द्वारा बड़ी मांग की गई है. आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने सदन में सीबीआई-ईडी एक्शन के खिलाफ प्रस्ताव लाने की मांग की है. उन्होंने मांग की है कि बिहार में CBI-ED पर रोक लगाने का प्रस्ताव लाएं, जिससे CBI-ED की भूमिका को सीमित किया जा सके. वहीं, दूसरी तरफ मोतिहारी पहुंचे बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी ने कहा है कि भारत में भी पाकिस्तान जैसे हालात बन रहे हैं, जहां सरकार विपक्षी नेताओं को किसी न किसी मामले में फंसाकर सलाखों के अंदर डाल देना चाह रही है.