logo-image
लोकसभा चुनाव

पशु तस्करों ने की थानेदार की हत्या, सम्राट चौधरी ने CM नीतीश पर बोला करारा हमला

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में गुंडाराज को पूरी तरह से स्थापित कर दिया है और इसी वजह से अप पुलिस अपराधियों को नहीं बल्कि अपराधी, पुलिस की मार रहे हैं और उनकी जान ले रहे हैं.  उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और JDU दोनों बीमार हैं.

Updated on: 15 Aug 2023, 07:09 PM

highlights

  • समस्तीपुर में थानेदार की पशु तस्करों ने की हत्या
  • सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर बोला करारा हमला
  • कहा-बिहार में नीतीश ने गुंडाराज ला दिया है

Patna:

बिहार के समस्तीपुर जिले में पशु तस्करों के द्वारा थानेदार की हत्या किए जाने के मामले में अब राजनीति तेज हो गई है. ताजा मामले में बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने  करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में गुंडाराज को पूरी तरह से स्थापित कर दिया है और इसी वजह से अप पुलिस अपराधियों को नहीं बल्कि अपराधी, पुलिस की मार रहे हैं और उनकी जान ले रहे हैं.  उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार तो बीमार हैं हीं और उनकी पार्टी जेडीयू भी बीमार हो चुकी है. आज के समय में माफिया खुलेआम घूम रहे हैं और अब पुलिसकर्मियों को ही निशाना बना रहे हैं.

बिहार में खत्म हो चुका है सुशासन

सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि समस्तीपुर जिले में बदमाशों द्वारा दुस्साहस दिखाते हुए जिस तरीके से पुलिसवाले की हत्या की गई है यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार तो बीमार पहले से ही हैं और अब उनकी पार्टी जेडीयू भी बीमार हो गई है. सीएम नीतीश और जेडीयू मिलकर बिहार को बीमार कर रही है. राज्य में अपराधी, शराब माफिया, बालू माफिया, जमीन माफिया आज खुलेआम घूम रहे हैं. बदमाश पुलिस को अपना निशाना बना रहे हैं. राज्य में सुशासन खत्म हो गया है. CM नीतीश कुमार खुद लोकतंत्र की हत्या करा रहे हैं. सीएम नीतीश को अब अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. सीएम नीतीश ने बिहार में गुंडों का राज स्थापित कर दिया है. अब यहां बदमाश ही पुलिस को मार रहे हैं.

ये भी पढ़ें-सुलभ इंटरनेशनल क्रांति के जनक बिंदेश्वरी पाठक का निधन, PM ने जताया दु:ख

बताते चलें कि समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में मवेशी तस्करी की सूचना पर मोहनपुर ओपी अध्यक्ष नंद किशोर यादव रेड डालने पहुंचे थे. तस्करों द्वारा उनपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी गई. उन्हें इलाज के लिए पटना ले जाया गया था लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी.