logo-image

शक्ति मलिक हत्याकांड में तेजस्वी-तेज प्रताप यादव सहित 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

शक्ति मलिक हत्याकांड में परिवार के बयान पर तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव सहित 6 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

Updated on: 05 Oct 2020, 01:38 AM

पुर्णिया:

शक्ति मलिक हत्याकांड में परिवार के बयान पर तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव सहित 6 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुर्णिया में राजद के बागी एससी, एसटी प्रकोष्ट के पूर्व सचिव शक्ति मालिक हत्या मामले में परिवार के फर्द बयान पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव, एससी-एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार साधु पासवान, अररिया के राजद नेता कालो पासवान समेत 6 लोगों पर षडयंत्र के तहत हत्या कराने का आरोप लगाते हुए केहट थाने में मामला दर्ज किया गया है. पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने एफआईआर फ़ाइल करने की पुष्टि की है.

वीडियो में तेजस्वी यादव पर जान से मारने की धमकी का खुलासा

मामले में तब बड़ा खुलासा हुआ है, जब शक्ति मलिक ने पहले जारी वीडियो में तेजस्वी यादव पर जान से मारने की धमकी का खुलासा किया था. 29 सितंबर को जारी वीडियो के 30वें सेकंड में शक्ति ने कहा था कि तेजस्वी यादव ने जान से मारने की धमकी दी थी. शक्ति मलिक का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो खुद की राजनैतिक हत्या होने की शंका जाता रहे हैं. इस 18 सेकंड के वीडियो में वो सीधे कहते हैं कि कालो पासवान उसे मारने चाहते हैं. अगर उसे कुछ हुआ तो इसके ज़िम्मेदार कालो पासवान होंगे. वीडियो में ये भी कह रहे हैं कि उसकी कभी भी राजनैतिक हत्या हो सकती है.

बार-बार मारने की बात न करें

शक्ति मलिक का एक कॉल रिकॉर्डिंग भी हाथ लगा है, जिसमें रानीगंज अररिया के राजद नेता कालो पासवान से बात चीत हुई है. इस रिकॉर्डिंग में शक्ति कालो पासवान कह रहे हैं कि वो खुद भी अपना काम करें और उसे भी करने दें. बार-बार मारने की बात न करें. उधर दूसरी तरफ से आवाज़ आ रही है कि तुम जहां मिलोगे, कुछ भी हो सकता है. इस ऑडियो में मारने का ज़िक्र भी है.