logo-image

घर में ननद और भौजाई में हुई मारपीट, मौके पर ही हो गई एक की मौत

जमुई के तेतरहट गांव में शुक्रवार को घरेलू विवाद में एक महिला की मौत का मामला सामने आया है.

Updated on: 18 Nov 2022, 02:20 PM

Jamui:

जमुई के तेतरहट गांव में शुक्रवार को घरेलू विवाद में एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि ननद और भौजाई के बीच मारपीट हो गई. मारपीट के दौरान ननद की मौत हो गई. परिजनों द्वारा उक्त महिला को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉ. धीरेन्द्र प्रसाद सिंह द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. मृत महिला की पहचान लखीसराय जिले के तेतरहट गांव निवासी कारु साव की पत्नी जीरा देवी के रूप में हुई है. 

घटना की जानकारी देते हुए मृत महिला के पुत्र जितेंद्र साव ने बताया कि उनकी मामी सीता देवी के साथ अक्सर घरेलू विवाद में झगड़ा होता था. इसी बात को लेकर शुक्रवार की सुबह भी दोनों के बीच कहासुनी हो गई. इसी दौरान सीता देवी उनकी बेटी पूजा देवी और सुलोचनी देवी सहित अन्य लोगों ने मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान बीच बचाव करने गए पुत्र जितेंद्र कुमार के साथ भी मारपीट की. इसी दौरान जीरा देवी जमीन पर गिरकर मूर्क्षित हो गई. परिजनों द्वारा आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक द्वारा मृत घोषित कर दिया. 

महिला की मौत के बाद परिजनों में मातम छा गया है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजन द्वारा घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

रिपोर्ट : गौतम कुमार

इसे भी पढ़ें-रेजांगाला युद्ध के 60 वर्ष: डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि