logo-image

बिहार के अरवल में नहर में गिरी कार, 3 महिलाओं समेत 4 की मौत

बिहार के अरवल जिले में बुधवार की रात एक कार के नहर में गिर जाने से कार पर सवार तीन नर्तकियों सहित चार लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 03 Dec 2020, 10:27 AM

अरवल:

बिहार के अरवल जिले में बुधवार की रात एक कार के नहर में गिर जाने से कार पर सवार तीन नर्तकियों सहित चार लोगों की मौत हो गई. इस घटना में एक अन्य नर्तकी घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीनों नर्तकी लक्ष्मी, सुप्रिया और मनीषा ओडिशा की रहने वाली बताई जाती है. घटना के बाद से कार चालक फरार है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें: कोरोना की भेंट चढ़ा विश्व प्रसिद्ध सोनपुर मेला, पहली बार नहीं हुआ

अरवल के थाना प्रभारी शंभु प्रसाद ने गुरुवार को बताया कि एक थियेटर में काम करने वाले कलाकार बुधवार की रात एक कार पर सवार होकर पटना किसी तिलक समारोह में कार्यक्रम प्रस्तुत करने जा रहे थे. इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 139 पर प्रसादी इंगलिश गांव के समीप कार से चालक का नियंत्रण हट गया और कार सड़क के किनारे नहर में जा गिरी.

यह भी पढ़ें: चिराग ने लोजपा की सभी समितियों को किया भंग, 2 महीने में बनेगी नई टीम

उन्होंने बताया कि इस घटना में तीन नर्तकी (डांसर) सहित चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान लक्ष्मी कुमारी (25 वर्ष), सुप्रिया कुमारी (27 वर्ष) और मनीषा कुमारी (26 वर्ष) और लक्की कुमार (32 वर्ष) के रूप में हुई है. इस घटना में एक नर्तकी गंभीर रूप से घायल हुई है, जिसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया है.