logo-image

Bihar News: यहां नोटों के बंडल उगल रही है नहर, लूटने के लिए लोगों में मची होड़

सासाराम की मुरादाबाद नहर में लोग नोट लूटने के लिए कूदते दिखे. इस दौरान मौके पर भारी संख्या में भीड़ जुट गई. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 06 May 2023, 01:56 PM

highlights

  • सासाराम की मुरादाबाद नहर से निकले नोटों के बंडल
  • नोट बटोरने के लिए लगी लोगों की भीड़
  • नोट असली हैं या नकली इसकी जानकारी नहीं

Sasaram:

सासाराम में नोट उगलने वाली नहर चर्चा का केंद्र बन गई है. मुरादाबाद नहर में नोट लूटने के लिए लोग कूदते दिखे. इस दौरान मौके पर भारी संख्या में भीड़ जुट गई. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार कुछ लोग सुबह नहर में नहा रहे थे, तभी उन्हें नोटों के बंडल नहर में बहते हुए नजर आए. ये बंडल कपड़े में बंधे थे. नहर में नोटों के बंडल के बहने की खबर देखते ही देखते आसपास के लोगों में भी फैल गई. इसके बाद मौके पर भारी संख्या में भीड़ जुट गई और लोग बंडल लेने के लिए नहर में छलांग लगाते नजर आने लगे. 

नोट उगलती नहर

इसके बाद तो लोग वहां से नोट लेकर भागते नजर आए. जिसके हाथ में जो आया वो बटोरने लगा. लोग अपना सब कुछ छोड़ कर नहर में नोटों की गड्डियां बटोरने के लिए नहर में उतर पड़े. किसी ने पैंट की पोटली बनाई तो किसी ने अपने शर्ट की पोटली बनाकर नोटों की गड्डियां भरनी शुरू कर दी. नोट उगलती नहर कि चर्चा पूरे जिले में हो रही है. नहर में असली नोट कहां से आए फिलहाल यह पहेली बनी हुई है. पर नोटों की हालत देखकर लोगों का कहना है कि ये नोट काफी समय से नहर में रहे होंगे. लोग मछलियों के जैसे नहर से नोटों की गड्डियां छानते दिखे. नहर से नोटों के बंडल मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि इस मामले में पुलिस प्रशासन द्वारा इस घटना की पुष्टि अभी तक नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें : बागेश्वर बाबा के बहाने महिलाओं के खिलाफ बिहार के मंत्री का विवादित बयान-'...कपड़े खुल जाते हैं!'

गंदगी में लोगों ने लगाई छलांग

वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस नहर में लोग छलांग लगा रहे हैं उसमें काफी गंदगी भी है, लेकिन बटोरने वाले लोगों को इसकी परवाह नहीं दिखी. वो तो बस नोट खोजने में लगे रहे. कुराइच पुल पर भी लोगों की भारी भीड़ नजर आई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. मामले की जानकारी देते हुए मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि नहर में नोट के बंडल मिलने की सूचना मिली है. पैसे किसके हैं, कहां से आए यह जानकारी नहीं है.