logo-image

गमगीन हुआ खुशी का माहौल, हर्ष फायरिंग में गोली लगने से कैमरामैन की मौत

बिहार के समस्तीपुर में खुशी का माहौल उस वक्त गमगीन में बदल गया, जब हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से कैमरामैनकी मौत हो गई.

Updated on: 29 Nov 2019, 01:15 PM

समस्तीपुर:

बिहार के समस्तीपुर में खुशी का माहौल उस वक्त गमगीन में बदल गया, जब हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से कैमरामैनकी मौत हो गई. जिले के नगर थाना इलाके की रेलवे कॉलोनी में देर रात शादी समारोह चल रहा था. एक व्यक्ति ने वहां पर हर्ष फायरिंग की. उसी दौरान वीडियोग्राफी कर रहे कैमरामैन को गोली जा लगी. मौके पर ही कैमरामैन ने दम तोड़ दिया. मृतक की पहचान बेगूसराय जिले के बरौनी निवासी विजय कुमार के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः किराए के मकान में रहने आया था प्रेमी जोड़ा, 5 दिन बाद बंद कमरे में मिला लड़की का शव

दरअसल, गुरुवार की देर रात नगर थाना इलाके में मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय के सामने रेलवे अधिकारी क्लब में शादी समारोह का आयोजन किया गया. यहां रेलकर्मी रामबाबू की बेटी की बारात आदर्शनगर से आई थी. इस दौरान ढोल-नगाड़ों पर बाराती जमकर नाच रहे थे, जिसमें से कई व्यक्ति नाचते हुए हर्ष फायरिंग कर रहा था. आरोपी कई 2 राउंड फायरिंग कर चुका था, जिसमें से एक गोली वहां वीडियोग्राफी कर रहे कैमरामैन विजय कुमार को जा लगी. जिसके बाद वह वहीं गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः कोर्ट से लौट रहे गवाह को रास्ते में घेरा, फिर बरसा दीं ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

बताया जा रहा है कि मृतक विजय कुमार बारातियों की तरफ से फोटोग्राफी के लिए आया था. कैमरामैन की मौत होने से खुशी के माहौल गमगीन में बदल गया. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस से दो खोखे भी बरामद किए हैं. शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. जिसमें साफ देखा सकता है कि लोग डांस कर रहे हैं और साथ ही गोली भी चला रहे हैं. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह वीडियो देखेंः