News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

तेजस्वी यादव बोले, बिहार के लोग NDA को हराकर मनाएंगे दशहरा

बिहार में उपचुनाव के लिए चुनावी रण पूरी तरह सज चुका है. दो सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव में सभी दलों के नेता ऐड़ी-चौटी का जोर लगाए हैं. ऐसे में चुनावी बयानबाजी होना आम बात है. आज पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के लोग तभी विजयदशमी प

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 16 Oct 2021, 06:15:55 PM
tejashwi yadav54

faile photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • उपचुनाव में होगी एनडीए की करारी हार 
  • सुशासन बाबू से त्रस्त आ चुकी है जनता 
  • दोनों सीटों पर राजद उम्मीद्वार होंगे विजयी 

नई दिल्ली :

 बिहार में उपचुनाव के लिए चुनावी रण पूरी तरह सज चुका है. दो सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव में सभी दलों के नेता ऐड़ी-चौटी का जोर लगाए हैं.  ऐसे में चुनावी बयानबाजी होना आम बात है. आज पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के लोग तभी विजयदशमी पर्व मनाएंगे. जब बाइ-इलेक्शन में NDA को हार का मजा चखा देंगे. बिहार के लोगों ने मुठ्ठी भीच ली  है.. जो वोटिंग के दिन ही खुलेगी. राजद दोनों सीटों पर बंपर वोटों से जीत दर्ज करेगी. वहीं एनडीए बुरी तरह शिकस्त खाएगा. क्योंकि सुशासन बाबू के भ्रष्टाचार से बिहार के लोग तंग आ चुके हैं..

यह भी पढें :अब कोरोना से डरने की जरूरत नहीं, सरकार ने किए ये इंतजाम

दरअसल, तारापुर और कुशेश्वरस्थान सीट पर बिहार में उपचुनाव होना है. इसके लिए सभी नेता चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. दिल्ली से बिहार पहुंचे विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि वह फिर से कुशेश्वरस्थान जाएंगे और वहां पर भी अपने प्रत्याशी के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील करेंगे. तेजस्वी ने उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में हम हवाई मार्ग से भी चुनावी दौरा करेंगे. लालू प्रसाद यादव भी जल्द ही बिहार आना चाहते हैं इस बात का खुलासा खुद उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने आज पटना एयरपोर्ट पर किया. तेजस्वी ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव भी बिहार आने को बेताब हैं. लेकिन, उनकी सेहत का ध्यान रखना भी हमलोगों का काम है.
 
NDA और RJD के लिये नाक की लड़ाई बना उपचुनाव
राजनीतिक जानकारों का कहना है कि यह उपचुनाव वैसे तो कई मायने में अहम है लेकिन बात सत्तापक्ष और विपक्ष की करें तो उपचुनाव इन दोनों ही पक्षों के लिये नाक की लड़ाई बनती जा रही है. दोनों ही तरफ के लोग इस उपचुनाव में अपने प्रत्याशियों को जीत दिलवाने के लिये जी लगाए हुए हैं. वैसे इस उपचुनाव के परिणाम आने के बाद ही साफ होगा कि कौन जनता के दिल में अभी भी अपनी जगह बरकरार रखा है और किसने वापस से जगह पा ली है. दोनों सीटों पर चिराग पासवान में अपने प्रत्याशी उतारने की घोषणा की थी. अब देखना है कि बाइ-इलेक्शन में बाजी कौन मारता है..

First Published : 16 Oct 2021, 06:09:32 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.