logo-image

सम्राट चौधरी को बिहार का अध्यक्ष बनाकर BJP ने किया पिछड़ों का सम्मान: सुशील मोदी

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने एक बार फिर से राहुल गांधी पर करारा हमला बोला है.

Updated on: 27 Mar 2023, 07:45 PM

highlights

  • सुशील मोदी ने राहुल गांधी पर बोला हमला
  • कहा-राहुल ने पिछड़ों का किया अपमान, BJP ने दिया सम्मान
  • नीतीश कुमार और जेडीयू पर भी कसा तंज

Patna:

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने एक बार फिर से राहुल गांधी पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा पिछड़ों का अपमान किया गया जबकि बीजेपी द्वारा सम्राट चौधरी को बिहार बीजेपी का अध्यक्ष बनाकर पिछड़ों का सम्मान किया गया है.  सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जब राहुल गाँधी और उनके समर्थक दल मोदी सरनेम मुद्दे पर पिछड़े समाज के करोड़ों लोगों का अपमान कर रहे हैं, तब भाजपा ने सम्राट चौधरी को बिहार की कमान सौंप कर पिछड़ों के प्रति आदर और विश्वास प्रकट किया.

बीजेपी को मिलेगा बहुमत

सुशील मोदी ने  चौधरी को बधाई दी और कहा कि उनके ऊर्जावान नेतृत्व में भाजपा 2024 के संसदीय चुनाव और 2025 के विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत प्रचंड बहुमत प्राप्त करेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी ने लोकसभा चुनाव से मात्र 10 माह पहले सम्राट चौधरी को बड़ा दायित्व सौंपा है और भरोसा किया है कि वे कार्यकर्ताओं के सहयोग से पार्टी का जनाधार बढ़ाने में सफल होंगे.

ये भी पढ़ें-Akanksha Dubey suicide case: आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में नया मोड़, मां ने समर सिंह पर लगाया हत्या का आरोप

लव-कुश वोट बीजेपी में हो चुका है शिफ्ट

सुशील मोदी ने कहा कि वर्ष 2022 में गोपालगंज और कुढनी के उपचुनाव में जदयू की हार ने उस लव-कुश वोट के भाजपा की ओर शिफ्ट होने की पुष्टि की, जिस पर नीतीश कुमार अपना एकाधिकार समझते थे. उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी के अध्यक्ष बनने से भाजपा के पक्ष में पिछड़े समाज के ध्रुव्रीकरण की प्रक्रिया तेज होगी. इससे संगठन में नये उत्साह का संचार अनुभव किया जा रहा है.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बिहार प्रदेश अध्यक्ष पद से सांसद संजय जायसवाल को हटाकर विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी को अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंप दी है. इनकी नियुक्ति को लेकर आधिकारिक ऐलान भाजपा की तरफ से कर दिया गया है. सम्राट चौधरी ने आज यानि 27 मार्च 2023 को बिहार बीजेपी अध्यक्ष पद का कार्यभार संभाल लिया है.