logo-image

पटना से सिलीगुड़ी जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, करीब 15 यात्री घायल

यह हादसा सुपौल जिले के भपटियाही थाना क्षेत्र में पिपरा खुर्द के पास हुआ है.

Updated on: 26 Nov 2019, 10:09 AM

सुपौल:

बिहार के सुपौल जिले में मंगलवार की सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया. राजधानी पटना से सिलीगुड़ी जा रही एक बस नेशनल हाईवे-57 (NH-57) पर पलट गई. इस घटना में 15 यात्री घायल हो गए हैं, जिनमें से 3 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. यह हादसा सुपौल जिले के भपटियाही थाना क्षेत्र में पिपरा खुर्द के पास हुआ है.

यह भी पढ़ेंः जगदानंद सिंह का राजद प्रदेश अध्यक्ष बनना तय, 27 नवंबर को होगा औपचारिक एलान

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, जब यह बस पटना से सिलीगुड़ी जा रही थी, तभी नेशनल हाईवे 57 पर पिपरा खुर्द गांव के पास सुबह 4 बजे अचानक से ड्राइवर का बस से संतुलन बिगड़ गया और बस अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरे गड्ढे में जाकर गिर गई. घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. स्थानीय लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए और बसे में फंसे लोगों को बाहर निकालने में मदद की. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घायलों को अस्पताल के लिए भिजवाया.

यह भी पढ़ेंः तेजस्वी यादव का बड़ा बयान-BJP से समझौता कर लेते तो सीएम नीतीश नहीं, हम होते

घायलों में 65 वर्षीय मीरा देवी, 52 वर्षीय कपिल देव, 56 वर्षीय चंद्रदीप , 40 वर्षीय राज कपूर, 32 वर्षीय गगन, 50 वर्षीय मोहम्मद मजीद, 20 वर्षीय मोहम्मद हबीब, 18 वर्षीय नीतीश,  48 वर्षीय सुनीता,  32 वर्षीय बलराम, 22 वर्षीय पप्पू शर्मा के अलावा अन्य लोग भी शामिल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. राज कपूर, मोहम्मद हबीब और चंद्रदीप यादव की हालत गंभीर बताई जा रही है. तीनों को बेहतर इलाज के लिए सुपौल रेफर कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह वीडियो देखेंः