logo-image

शराब तस्करों की दबंगई, बीच सड़क पर एसपीओ को मारी गोली

ढ़ाका क्षेत्र में थाना के एसपीओ शंभू पासवान को शराब तस्करों ने इस लिए गोली मार दी क्योंकि वो उन्हें समझाने गए थे. गोली लगने से वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए अपस्ताल में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 18 Apr 2023, 02:01 PM

highlights

  •  शराब तस्करों ने थाना के एसपीओ शंभू पासवान को मार दी गोली
  • तस्करों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी 
  • गोली मारने के बाद दोनों तस्कर मौके से हो गए फरार 

 

Motihari:

पूर्वी चंपारण जिला में एक ओर जहां जहरीली शराब पीने से हो रही मौत का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है और दूसरी तरफ शराब तस्करों को चेतावनी देने गए, ढ़ाका क्षेत्र में थाना के एसपीओ शंभू पासवान को शराब तस्करों ने इस लिए गोली मार दी क्योंकि वो उन्हें समझाने गए थे. गोली लगने से वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए अपस्ताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस दोनों ही तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

शंभू पासवान से दोनों तस्करों की हुई थी कहासुनी 

मामला ढ़ाका थाना क्षेत्र के महुआवा की है. बताया जा रहा है कि महुआवा गांव के रहने वाले शंभू पासवान थाना के एसपीओ हैं. जिन्होंने कई बार शराब तस्करों को पकड़ा है, कइयों को जेल भी भेजा है. ऐसे में शराब तस्कर उनसे पहले से ही नाराज चल रहे थे. मोतिहारी में हुए जहरीली शराब कांड के बाद पुलिस काफी सक्रिय हो गई है. इसी क्रम में एसपीओ शंभू पासवान दो तस्कर काली सहनी और विजय सहनी को चेतावनी देने और समझाने लिए गए थे, लेकिन ये उन्हें पसंद नहीं आया और तीनों में कहा सुनी शुरू हो गई. जिसके बाद शंभू पासवान वहां से चले गए, लेकिन दोनों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे दी. 

यह भी पढ़ें : भागलपुर स्टेशन पर भी पटना जैसा कांड, देर रात चली गंदी वीडियो

दोनों तस्कर मौके से हो गए फरार 

जब शंभू पासवान वापस लौट आय तो एक चौकीदार ने उन्हें नेपाल से शराब की खेप आने की सूचना दी. जिसके तुरंत बाद वो अपने घर से निकल गए, लेकिन पहले से ही घात लगाए बैठे तस्कर काली सहनी और विजय सहनी रास्ते में ही मिल गए. जब तक वो कुछ समझ पाते दोनों तस्करों ने उन्हें गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. मामले की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और उन्हें एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. ढाका थानाध्यक्ष मुकेश चंद्र कुमर ने बताया कि दोनों तस्कर परिवार समेत घर छोड़कर फरार हैं. जल्द हीं उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.