logo-image
लोकसभा चुनाव

हाजीपुर में दबंगों की दबंगई, घर में घुसकर महिला को पीटा

हाजीपुर के महानगर थाना क्षेत्र से एक महिला की दबंगों द्वारा पिटाई किए  जाने का मामला सामने आया है.

Updated on: 20 May 2023, 07:13 PM

highlights

  • महिला की पिटाई का वीडियो वायरल
  • 3-4 युवक मिलकर पिटाई करते दिखे
  • महनार थाना क्षेत्र का है वीडियो
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Hajipur:

हाजीपुर के महानगर थाना क्षेत्र से एक महिला की दबंगों द्वारा पिटाई किए  जाने का मामला सामने आया है. दंबंगों द्वारा की जा रही महिला की पिटाई का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, महनार थाना क्षेत्र  के वार्ड नंबर 7 में दबंगों ने महिला की दबंगों द्वारा बुरी तरह से पिटाई की गई है. घायल अवस्था में महिला का इलाज महनार अनुमंडल  स्वास्थ्य केंद्र में  चल रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि तीन की संख्या में युवक पहुंचकर महिला की बाल पकड़कर पिटाई कर रहे हैं.

रास्ता विवाद में हुई मारपीट

वीडियो 19 मई 2023 का बताया जा रहा हैं. इस संबंध में पीड़ित महिला  ने महनार थाना के पुलिस अधिकारी से लिखित शिकायत की है. पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि जब वह अपने घर में पूजा कर रही थी तभी पड़ो के रहनेवाले लालबाबू सिंह, मंजू देवी, कुसुम देवी, दमिया देवी, प्रमिला देवी, दशरथ सिंह आदि के द्वारा रास्ता विवाद को लेकर घर में घुसकर उसकी पिटाई की गई. पीड़ित महिला और उसके पति कमल सिंह द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, 2 दिन पहले उनके घर का गृह प्रवेश हुआ था. गृह प्रवेश के दरमियान घर के आगे केले के पौधे लगाए गए थे. इसी को लेकर विवाद हुई थी. हालांकि आरोपियों के द्वारा जब इस संबंध में कहासुनी हुई तो पीड़ित ने केले के पौधे हटा दिए था.

ये भी पढ़ें-संजय जायसवाल पर RJD का पलटवार-'सिर्फ डिग्री लेने से कोई ज्ञानी नहीं बनता'

पुलिस ने क्या कहा

मामले में महनार एसडीओ नीरज कुमार द्वारा न्यूज स्टेट बिहार झारखंड से बताया कि घटना का वीडियो सामने आया है. पीड़िता के द्वारा थाने में शिकायत दी गई है. महनार थानाधध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाई करने का निर्देश दिया गया है. किसी भी आरोपी को नहीं छोड़ा जाएगा. आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

रिपोर्ट: दिवेश कुमार