logo-image

Crime News: महिला पुलिस की दादागिरी, मदद के आई लेडी कॉन्स्टेबल ने प्रताड़ित महिला की कर दी पिटाई

महिला ने डायल 112 को फोन कर मदद के लिए बुलाया, लेकिन मदद करने के बजाए पुलिस ने महिला के साथ ही पिटाई कर दी.

Updated on: 26 Oct 2023, 12:03 PM

highlights

  • महिला पर थप्पड़ बरसाए गए
  • पति पत्नी की कर रहा था पिटाई 
  • महिला ने डायल 112 को फोन कर मदद के लिए बुलाया

Darbhanga:

पुलिस को फोन कर मदद के लिए बुलाना एक महिला को भारी पड़ गया. मौके पर आई महिला पुलिस ने उल्टा प्रताड़ित महिला के साथ ही मारपीट शुरू कर दी. महिला पर थप्पड़ बरसाए गए.  बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच विवाद हो रहा था. पति पत्नी की पिटाई कर रहा था. जिसके बाद महिला ने डायल 112 को फोन कर मदद के लिए बुलाया, लेकिन मदद करने के बजाए पुलिस ने महिला के साथ ही पिटाई कर दी. जिसके बाद ग्रमीणों का गुस्सा फुट पड़ा और 12 के दो गाड़ियों को घेर लिया.

यह भी पढ़ें : Crime News: आपसी विवाद में बवाल, एक ही परिवार के चार लोगों को मारी गोली


पति पत्नी के बीच चल रहा था विवाद 

घटना सदर थाना क्षेत्र के गांधी नगर कटरहिया की है. बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. जिसके बाद डायल 112 पर फोन कर बुलाया तो मौके पर पहुंची पुलिस ने महिल को ही समझाना शुरू कर दिया. महिला का कहना है कि उसने पुलिस से ये शिकायत कि की उसका पति उसकी पिटाई कर रहा था. जिसके बाद पुलिस ने इसे आपस में ही सुलझाने को कहा और इसी दौरान एक महिला कॉन्स्टेबल ने उसे थप्पड़ भी जड़ दिए. 

पति अक्सर करता था पिटाई 

इस घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फुट पड़ा. पहले तो उन्होंने पुलिस की गाड़ियों को घेर लिया और फिर पति की पिटाई कर दी. जिसके बाद पुलिस किसी तरह ग्रमीणों से बचाते हुए पति को अपने साथ ले गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस का जमकर विरोध किया. तब जाकर पुलिस आरोपी पति को थाने लेकर गई. पीड़ित महिला का कहना है कि पति अक्सर उसके साथ मारपीट करता था. जिससे परेशान होकर वो पाने मायके में रहने लगी थी. आज एक बार फिर पति उसके मायके आ गया और जैसे ही घर वाले बाहर गए तो उसकी पिटाई शुरू कर दी. इस मामले में वरीय पदाधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.