logo-image

BSSC पेपर लीक मामले में BJP ने महागठबंधन पर कसा तंज, कहा - 'जब हम सत्ता में थे हर मंत्रालय चमक रहा था'

नितिन नवीन ने बिहार में आयोजित होने वाली परीक्षा को लेकर एक बड़ा सवाल खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार बिहार में हो रही परीक्षाओं को लेकर गंभीर नहीं है. इसलिए लगातार बिहार के परीक्षाओं का प्रश्न पत्र लीक हो रहा है.

Updated on: 26 Dec 2022, 01:51 PM

highlights

  • बिहार में हो रही परीक्षाओं को लेकर सरकार गंभीर नहीं :  नितिन नवीन 
  • RJD बताएं की बीते तीन महीने में बिहार में कितने उद्योग लगे :  नितिन नवीन 
  • BJP को लिस्ट करना चाहिए जारी कितने लगे उद्योग : अब्दुल बारी सिद्दकी

Patna:

BSSC पेपर लीक मामले में बिहार सरकार की एक बार फिर किरकिरी हो रही है. छपरा जहरीली शराब कांड अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब BSSC का पेपर लीक हुआ जिसको लेकर छात्रों में काफी आक्रोश है. वहीं, विपक्ष भी लगातार हमला कर रही है. बिहार के पूर्व पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने बिहार सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जब बीजेपी सरकार थी तो जो भी मंत्रालय पास में था वो चमक रहा था लेकिन अब हालात कुछ और ही है. 

नितिन नवीन ने बिहार में आयोजित होने वाली परीक्षा को लेकर एक बड़ा सवाल खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार बिहार में हो रही परीक्षाओं को लेकर गंभीर नहीं है. इसलिए लगातार बिहार के परीक्षाओं का प्रश्न पत्र लीक हो रहा है, जब बीजेपी सत्ता में थी तो बीजेपी के पास जो मंत्रालय थे वो चमक रहे थे जबकि शिक्षा विभाग लगातार मुख्यमंत्री के पार्टी जेडीयू के पास ही रहा है. उससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिहार में शिक्षा विभाग का क्या हाल है, साथ ही बीएसएससी के प्रश्न पत्र लीक मामले को लेकर नितिन नवीन ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है. 

यह भी पढ़ें : अस्पताल में हुई अनोखी शादी, शादी के 2 घंटे बाद ही मां की हो गई मौत

दूसरी ओर उन्होंने ये भी कहा कि बिहार में बढ़ते अपराध से इन्वेस्टरों का मोह यहां से भंग हो रहा है. जब बीजेपी बिहार की सत्ता में थी तो बिहार में नए नए उद्योग लगाए जा रहे थे पर सत्ता परिवर्तित होते ही बिहार में अपराधियों का बोलबाला होने लगा है. लिहाजा बिहार आने से इन्वेस्टर डर रहें हैं, नितीन नवीन ने आगे सवाल उठाते हुए कहा कि आरजेडी के उद्योग मंत्री बताएं की बीते तीन महीने में कितने उद्योग बिहार में लगे हैं.

वहीं, आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दकी ने नितिन नवीन को जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी जब सरकार में थी तो ऐसी कानून व्यवस्था थी कि लोग रात को घरों में दरवाजा खोलकर सोया करते थे और जैसे ही आरजेडी सत्ता में आई अपराध बढ़ गया, बीजेपी को लिस्ट जारी करना चाहिए कि जब वो सत्ता में थे तो कितने उद्योग लगे.

रिपोर्ट - विकास कुमार ओझा