logo-image

Crime News: भाकपा नेता की निर्मम हत्या, चेहरे को तेजाब से जलाया

एक लापता सीपीआई नेता की लाश क्षत विक्षत हालत में मिली है. बड़े ही निर्मम तरीके से अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी और कोई उन्हें पहचान ना सके इस मंसा उनके चेहरे को तेजाब से जला दिया गया है.

Updated on: 09 May 2023, 09:52 AM

highlights

  • लापता सीपीआई नेता की लाश क्षत विक्षत हालत में मिली
  • निर्मम तरीके से अपराधियों ने सीपीआई नेता की कर दी हत्या 
  • 5 मई से ही लापता थे सीपीआई नेता 

Madhubani:

बिहार में अपराध इस कदर बढ़ गया है कि नेताओं को भी नहीं बख्शा जा रहा है. मधुबनी से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक लापता सीपीआई नेता की लाश क्षत विक्षत हालत में मिली है. बड़े ही निर्मम तरीके से अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी और कोई उन्हें पहचान ना सके इस मंसा उनके चेहरे को तेजाब से जला दिया गया है. 5 मई से ही सीपीआई नेता लापता थे. जिनकी तालश में पुलिस जुटी हुई थी और अब उनकी लाश मिली है. सीपीआई नेता की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. 

झाड़ी में फेका हुआ मिला शव 

मधुबनी में चार दिनों से लापता सीपीआई नेता का क्षत विक्षत शव मिलने से इलाके में डर का माहौल है. घटना कलुआही थाना के पुरसौलिया गांव की है. मृतिक की पहचान भाकपा के कलुआही अंचल मंत्री रामटहल पूर्वे की रूप में कई है. सीपीआई नेता का शव गांव के ही कब्रिस्तान के पास झाड़ी में फेका हुआ मिला है. ग्रामीणों ने बताया मवेशी चराने के लिए जब लोग जा रहे थे तो कब्रिस्तान के पास से काफी दुर्गंध आ रहा थी. लोगों ने झाड़ी में जाकर देखा तो उनकी चीखे निकल गई. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, चार अपराधी को लगी गोली

चेहरे को तेजाब से जला दिया गया था 

शव की हलात बहुत ही खराब हो चुकी थी. शव के चेहरे को तेजाब से जला दिया गया था. परिजनों ने बताया कि राम टहल पूर्वे 5 मई को दोपहर घर से निकले थे. जब रात में घर नहीं लौटे तो 6 मई को उनके मोबाइल पर फोन किया गया. जिसके बाद पहली बार रिंग हुआ लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया और फिर मोबाइल स्विच ऑफ हो गया. परिजनों ने पुलिस को भी लापता होने की सूचना दी थी. लोगों ने शव मिलने की सूचना कलुआही थाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने शीघ्र घटना का उद्भेदन करने का दावा किया है. आक्रोशित लोगों का कहना है कि वे गरीब एवं कमजोर वर्ग के लोगों की हक एवं अधिकार के लिए हमेशा लड़ते थे.