logo-image

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया हवस का शिकार, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

दो भाइयों ने मिलकर अपनी ही चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया है. आरोपियों ने पीड़िता का नहाते समय वीडीओ भी बनाया और धमकी देते हुए कहा की अगर किसी को भी बताया तो वीडिओ वायरल कर देंगे.

Updated on: 12 Aug 2022, 08:21 PM

Bettiah:

आज रक्षाबंधन का त्योहार है. बहन अपने भाई के कलाई पर राखी बांधती है और ये कसम लेती है की वो उसकी हमेसा रक्षा करेगा. लेकिन बिहार के बेतिया से एक ऐसी खबर निकल कर सामने आई है जिसने भाई - बहन के रिश्ते को शर्मिंदा कर दिया है. जहां भाइयों ने मिलकर अपनी ही नाबालिक बहन के साथ दुष्कर्म किया, केवल इतना ही नहीं नहाते समय वीडीओ भी बनाया और किसी को बताने पर वीडीओ  वायरल करने की धमकी भी दी. 

पूरा मामला बेतिया के नरकटियागंज का है. जहां एक नाबालिक लड़की के साथ रेप का मामला निकलकर सामने आया है. दो भाइयों ने मिलकर अपनी ही चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया है. आरोपियों ने पीड़िता का नहाते समय वीडीओ भी बनाया और धमकी देते हुए कहा की अगर किसी को भी बताया तो वीडिओ वायरल कर देंगे. 

पीड़ित ने पुलिस को दिए गए आवेदन में बताया है कि उसके घर के लोग मोहर्रम के मेले  में गए हुए थे. नाबालिग घर में अकेली थी और नहा रही थी. उसी दौरान उसके चाचा का लड़का  मोहम्मद फैज एवं मोहम्मद राजन उसके घर में घुस गए और वीडियो बना लिया. नाबालिग ने जब विरोध किया तो उसका वीडियो दिखाते हुए वायरल करने की धमकी दी. जिसके बाद दोनों लड़को ने उसके साथ दुष्कर्म किया. 

वहीं, इस मामले में शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने ये भी कहा की नाबालिक लड़की के मेडिकल जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.