logo-image

देवर ने भाभी पर किया जानलेवा हमला, भैया-भाभी के झगड़े से था परेशान

पति पत्नी के बीच के झगड़े से परेशान देवर ने भाभी के ऊपर लाठी से वार कर लहूलुहान कर दिया.

Updated on: 08 Feb 2023, 08:08 PM

highlights

  • देवर ने भाभी पर किया जानलेवा हमला
  • भैया और भाभी के झगड़े से था परेशान
  • महिला की मौत के बाद मचा कोहराम

Hajipur:

पति पत्नी के बीच के झगड़े से परेशान देवर ने भाभी के ऊपर लाठी से वार कर लहूलुहान कर दिया. जिसके बाद आनन-फानन में जख्मी भाभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, लेकिन इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. मामला पुलिस तक गया तो पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अपने भैया-भाभी के रोज-रोज के झगड़ों से परेशान था. इसी गुस्से में उसने लाठी चला दिया था. मामला वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहिमापुर पंचायत वार्ड संख्या 8 की है, जहां पति-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े से परेशान देवर ने लाठी से भाभी को मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया था. इलाज के दौरान भाभी की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें- हाजीपुर उत्पाद कोर्ट का बड़ा फैसला, 4 दोषियों को सुनाई उम्रकैद की सजा

देवर ने भाभी पर किया जानलेवा हमला
बताया गया कि मृतका 44 वर्षीय सुधा देवी अपने पति वीरेंद्र दास से किसी बात को लेकर झगड़ा कर रही थी. इसी दरमियान देवर धर्मेंद्र राम ने लाठी से मार कर भाभी को गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया. घायल महिला को परिजनों द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार चिकित्सकों ने गंभीर हालात को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. वहीं, पटना पहुंचने के क्रम में ही महिला की मौत हो गई थी, जिसकी पुष्टि डॉक्टरों ने जांच के उपरांत किया. महिला की मौत के बाद शव गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया.  

भैया और भाभी के झगड़े से था परेशान
घटना की सूचना बिदुपुर थाने की पुलिस को मिली तो घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी देवर को भागने के क्रम में गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद जब आरोपी धर्मेंद्र राम से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि वह अपने भैया और भाभी के झगड़े से काफी परेशान था. इसी गुस्से में उसने लाठी चला दिया था. हालांकि पुलिस मामले के तमाम पहलुओं की जांच में जुट गई है.