logo-image

जीजा - साली ने प्यार में खाया जहर, सड़क किनारे मिली दोनों की लाश

जीजा - साली ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. पत्नी की सेवा के लिए अपनी साली को घर लाया था लेकिन जीजा को अपनी ही साली से प्यार हो गया और जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति ने पत्नी को ही घर से निकल दिया. अचानक दोनों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है.

Updated on: 10 Oct 2022, 12:40 PM

Banka:

जीजा - साली का प्रेम इतना परवान चढ़ा कि समाज की सारी बंदिशों को ही तोड़ दी जब प्यार हासिल नहीं कर पाए तो जहर खाकर दोनों ने खुदकुशी कर ली. पत्नी की सेवा के लिए अपनी साली को घर लाया था लेकिन जीजा को अपनी ही साली से प्यार हो गया और जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति ने पत्नी को ही घर से निकल दिया और साली के साथ रहने लगा लेकिन अचानक दोनों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है.  

पूरा मामला, बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र की है. जहां जीजा-साली की संदेहास्पद मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि सात वर्ष पूर्व देवानंद दास की शादी कुल्हडिया गांव के मांगन हरिजन की पुत्री सीमा देवी से हुई थी. दोनों पति-पत्नी पिछले तीन-चार वर्ष से दिल्ली में रह रहे थे. सीमा ने बताया कि लगभग एक वर्ष पूर्व दिल्ली में तबियत खराब होने के बाद पति ने उसकी छोटी बहन ममता को देखभाल करने के लिए दिल्ली लेकर आ गये थे. जहां दोनों के बीच नजायज संबंध हो गया. जिसको लेकर उसने कई बार विरोध किया. लेकिन पति ने उसे ही घर से निकल दिया जिस कारण पिछले तीन-चार माह से बच्चों के साथ भागलपुर में रह रही थी. 

वहीं, हैरानी की बात ये है कि दोनों का शव घर से बहार सड़क पर मिला है. कुल्हडिया चौक पर दोनों का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि जहर खाकर उन्होंने खुदकुशी कर ली है. घटना का कारण दोनों के बीच प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. घटना को लेकर अन्य कई तरह की चर्चा हो रही है कि क्या सच में दोनों ने खुदकुशी की है या उनकी हत्या की गई है. पुलिस पुरे मामले की जांच में जुट गई है.