logo-image

Bihar News: बहन की डोली से पहले भाई की उठी अर्थी, वजह जान हो जाएंगे हैरान

बिहार के आरा में शादी समारोह के बीच घर से बहन की डोली उठने से पहले ही उसके भाई की अर्थी उठ गई. जिस घर में पल भर पहले शहनाईयों के शोरगुल की आवाज गूंज रही थी अचानक चंद लम्हों के बाद एकाएक वहां मातमी सन्नाटा पसर गया .

Updated on: 22 May 2023, 02:45 PM

highlights

  • बहन की डोली उठने से पहले ही भाई की उठ गई अर्थी 
  • हथियारबंद बदमाश ने युवक को मार दी गोली 
  • घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया कायम  

Arrah:

बिहार के आरा में शादी समारोह के बीच घर से बहन की डोली उठने से पहले ही उसके भाई की अर्थी उठ गई. जिस घर में पल भर पहले शहनाईयों के शोरगुल की आवाज गूंज रही थी अचानक चंद लम्हों के बाद एकाएक वहां मातमी सन्नाटा पसर गया और चारों ओर चीख पुकार की गुंज सुनाई देने लगी. दरअसल यह पूरा मामला जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में रविवार देर रात की है. जहां शादी समारोह के दौरान शामियाना में बारातियों को नाश्ता देने गया था लेकिन वापस घर लौट रहे दुल्हन के चचेरे भाई को अज्ञात हथियारबंद बदमाशों के ने गोली मारकर हत्या कर दी. 

हथियारबंद बदमाश द्वारा मार दी गई गोली 

युवक को गोली किसने और क्यों मारी है ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के साथ पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. मृत युवक सैदपुर गांव निवासी धर्मेन्द्र सिंह के 20 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार सिंह है. जो बीए का छात्र है और वह फिलहाल घर पर रहकर ही पढ़ाई करता था. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सैदपुर गांव निवासी धर्मेन्द्र सिंह के बड़े भाई स्वर्गीय बिरेन्द्र सिंह की बेटी का रविवार को बारात आयी थी. इसी बीच धर्मेंद्र सिंह के पुत्र रोहित कुमार सिंह शामियाना में बारातियों को नाश्ता पहुंचाने गया था और जब वह नाश्ता पहुंचा कर वापस घर लौट रहा था. तभी शामियाना और घर के बीच रास्ते में अज्ञात हथियारबंद बदमाश द्वारा उसे गोली मार दी गई. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : Bihar News: प्लास्टर के अंदर छुपाकर ले जा रहे थे तस्कर ये चिज, जानकार हो जाएंगे हैरान

अफरा तफरी का माहौल हो गया कायम  

हत्या की इस घटना की जैसे ही मृतक के परिजनों को जानकारी मिली उनके बीच कोहराम मच गया और दुल्हन के घर से लेकर बारातियों से भरे समियाना में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. मृतक के परिजनों की मानें तो गोली किसने और क्यों मारी है.त उन्हें इसका पता नहीं है और ना ही उन लोगों का किसी के साथ कोई दुश्मनी है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मुफस्सिल थाना और उसके साथ कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी.

रिपोर्ट - विशाल सिंह