logo-image

दूल्हे की निकलने वाली थी बरात तभी पहली पत्नी पहुंची थाने, बरात रुकवाने की लगाई गुहार

कैमूर के मोहनिया थाने पहुंचकर एक लड़की ने अपने पति की दूसरी शादी रुकवाने की गुहार लगाई है. जानकारी के मुताबिक दूल्हे की बारात आज भोजपुर जिले में जाने वाली थी.

Updated on: 30 Jan 2023, 08:41 PM

highlights

  • कैमूर में एक लड़की पहुंची थाने
  • पति की दूसरी शादी रुकवाने की लगाई गुहार
  • पति पर शोषण करने का आरोप लगाया
  • पुलिस से मदद की लगा रही गुहार

Kaimur:

कैमूर के मोहनिया थाने पहुंचकर एक लड़की ने अपने पति की दूसरी शादी रुकवाने की गुहार लगाई है. जानकारी के मुताबिक दूल्हे की बारात आज भोजपुर जिले में जाने वाली थी. आज बारात निकलने ही वाली थी, घर पर बारातियों का जमावड़ा भी लगा हुआ था. तभी एक लड़की हाथों में शादी का सबूत लेकर मोहनिया थाने पहुंच गई और दूल्हे की बारात रुकवाने की गुहार लगाने लगी. जिसके बाद मोहनिया पुलिस ने आरोपी दूल्हे मुन्ना पासवान को मोहनिया थाना बुलाकर मामले की जांच में जुटी गई है. 

मामले में पीड़िता ने बताया मोहनिया का रहने वाला मुन्ना पासवान ने उसके साथ दो साल पहले लव मैरिज की थी और पिछले 4 सालों से वो उसके साथ रिलेशन में रह रहा था. जब ये बात उसने उसके परिजनों को बताई तो आरोपी के पिता ने कहा कि मेरा बेटा दो पत्नियों को रखेगा, तुम्हें भी रखेगा और जहां शादी करने जा रहा है उसे भी रखेगा. 

मामले में पीड़िता ने कहा कि मैं चाहती हूं कि मुन्ना मेरे सामने आकर बताए कि दूसरी शादी आखिर क्यों करना चाहता है. अगर दूसरी शादी करनी थी तो मेरे साथ शादी क्यों की. वहीं इस मामले के सामने आने पर उसके घरवालों ने मेरे घर पहुंचकर मारपीट और बेइज्जती भी की है. पीड़िता का कहना है कि मुन्ना ने 15 दिनों से अपना मोबाइल बंद कर रखा है, जिससे उससे संपर्क भी नहीं हो पा रहा है और अब वो दूसरी शादी करने जा रहा है. पीड़िता ने युवक पर प्यार का झांसा देकर शोषण करने का भी आरोप लगाया. 

यह भी पढ़ें : BJP को सीएम ने दिया करारा जवाब, बोले - मर जाना कबूल है, लेकिन BJP के साथ जाना नहीं