logo-image

बिहार से लौट रही थी बारात, दर्दनाक हादसा में दूल्हा-दु्लहन की मौत

बिहार से शादी कर के वापस उत्तर प्रदेश लौट रहे बारात के साथ रामपुर में भीषण सड़क दुर्घटना हो गयी.  उत्तर प्रदेश के इस दर्दनाक सड़क हादसे में दूल्हा-दुलहन समेत 6 लोगों की मौत हो गई है.

Updated on: 24 Jul 2021, 10:37 PM

लखनऊ :

बिहार से शादी कर के वापस उत्तर प्रदेश लौट रहे बारात के साथ रामपुर में भीषण सड़क दुर्घटना हो गयी.  उत्तर प्रदेश के इस दर्दनाक सड़क हादसे में दूल्हा-दुलहन समेत 6 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि यह हादसा सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में हाइवे बाईपास पर हुआ है. शनिवार को एक तेज रफ्तार DCM टैंकर के साथ ईको कार की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. इस ईको कार में दूल्हा दुल्हन समेत अन्य लोग सवार थे.  हादसे में दूल्हा समेत 5 की मौके पर ही मौत हो गई. 

बता दें कि दुलहन को पुलिस ने ऐंबुलेंस की सहायता से आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां इलाज के दौरान दुलहन ने भी दम तोड़ दिया. वहीं, मौके से DCM चालक फरार हो गया. कार की जिस डीसीएम से टक्कर हुई है, उसमें आम लदे हुए थे. हादसे के बाद चालक फरार हो गया है. हादसे में मरने वाले सभी ग्रेटर नोएडा के रहने वाले थे. रामपुर सिटी मजिस्ट्रेट राम जी मिश्र को जैसे ही हादसे की सूचना मिली, वो तुरंत जिला अस्पताल पहुंचे.

अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि ईको कार से सवार 6 लोग बिहार से शादी करके लौट रहे थे. उनमें दूल्हा-दुलहन भी थे. कार को मुरादाबाद की तरफ से आने वाले एक डीसीएम ने सामने से टक्कर मार दी. हादसे में दूल्हे सहित 5 की मौके पर ही मौत हो गई है. दुलहन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.