News Nation Logo

बहादुर बेटी ने बदमाशों को सिखाया सबक, हंसिए से हमला कर भागी लड़की

News Nation Bureau | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 12 Sep 2022, 02:32:16 PM
samastipur brave girl

बदमाशों ने लड़की की हत्या करने की कोशिश की गई थी (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Samastipur:  

समस्तीपुर की बहादुर बेटी ने बदमाशों के सामने हिम्मत नहीं हारी बल्कि उनका डटकर सामना किया और खुद की जान बचाने में कामयाब रही. समस्तीपुर में फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने लड़की की हत्या करने की कोशिश की, जहां बदमाशों ने चारा काटकर आ रही लड़की को पेड़ से बांध दिया और उसपर हमला कर दिया. ये घटना इतनी खौफनाक थी किसी के भी होश उड़ जाए, लेकिन इस हालत में भी लड़की ने हिम्मत नहीं हारी और बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों पर हंसिए से हमला कर दिया और किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग निकली.

ये मामला आलमपुर कोदरिया गांव का है. घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल है. इस बीच पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि लड़की रविवार शाम चारा लेकर लौट रही थी. जहां अचनाक लड़की को चार बदमाशों ने पकड़ लिया और लड़की को पेड़ से बांधने का कोशिश करने लगे. इस दौरान लड़की ने हंसिए से बदमाशों पर हमला कर दिया और वहां से भाग निकली.
पीड़िता के मुताबिक चारों बदमाश गाड़ी से आए थे. बदमाशों ने ऊपर से साड़ी पहनी थी, लेकिन अंदर जींन और शर्ट पहना था.

ग्रामीणों ने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और बदमाशों की तलाश में जुट गई. हालांकि बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन लड़की की बहादुरी चर्चा का विषय जरूर बन गई है. वहीं, इस बीच घटना ने कई बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं. सबसे बड़ा सवाल ये कि आखिर बदमाशों ने लड़की को क्यों निशाना बनाया. बदमाश लड़की की हत्या क्यों करना चाहते थे? बहरहाल इन सवालों के जवाब पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएंगे. 

रिपोर्ट : मनटुन रॉय

First Published : 12 Sep 2022, 02:32:16 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.