logo-image

अभ्यर्थियों के सामने BPSC का 'सरेंडर', आज रिजल्ट विवाद सुलझाएगी एक्सपर्ट टीम

आज एक्सपर्ट की टीम रिजल्ट विवाद से जुड़ा मुद्दा सुलझाएगी और घोषित रिजल्ट के अलावा एक और रिजल्ट जारी किया जा सकता है.

Updated on: 23 Nov 2022, 02:29 PM

highlights

. मंगलवार को BPSC अभ्यर्थियों ने किया था प्रदर्शन

. आज रिजल्ट विवाद सुलझाएगी एक्सपर्ट की टीम

Patna:

बीपीएससी अभ्यर्थियों का विरोध प्रदर्शन करना रंग लाया और बीपीएससी को अभ्यर्थियों के सामने झुकना पड़ गया है. दरअसल, मंगलवार को बीपीएससी कार्यालय के सामने बीपीएससी अभ्यर्थियों ने जमकर प्रदर्शन किया था. प्रदर्शनकारियों की चार मांगे थीं, जिसमें पहली मांग 67 वीं पीटी का संशोधित परिणाम जल्द जारी किया जाए. दूसरी मांग, परीक्षा नियंत्रक को हटाने की है और तीसरी मांग 67वीं पीटी परीक्षा के जो प्रश्न पत्र लीक हुए थे उसकी जांच सीबीआई से कराई जाए और चौथी मांग OMR शीट और PDF में हुई छेड़छाड़ की भी जांच हो और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

बीपीएससी अध्यक्ष से प्रदर्शन के बाद अभ्यर्थियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की थी. बीपीएससी अध्यक्ष ने ये भरोसा दिलाया था कि उनकी मांगे पूरी की जाएगी. जिसके बाद आज एक्सपर्ट की टीम रिजल्ट विवाद से जुड़ा मुद्दा सुलझाएगी और घोषित रिजल्ट के अलावा एक और रिजल्ट जारी किया जा सकता है.

इसे भी पढ़ें-BPSC अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, Examination Controller को हटाने समेत कर रहे ये मांग

बता दें कि  कई सवालों के जवाब बीपीएससी (BPSC) द्वारा आपत्ति जताए जाने के बाद बदले गए थे. इतना ही नहीं पिछले कई पीटी पीक्षाओं में ये देखने को मिल रहा है कि बीपीएससी (BPSC) 150 सही सवाल परीक्षा में नहीं पूछ पा रहा है. आपत्तियां जताए जाने के बाद प्रश्नों के उत्तर बदले जा रहे हैं.