logo-image

दिवाली के दिन घर से गायब हुआ लड़का, हफ्तेभर बाद नदी किनारे मिला शव

समस्तीपुर में युवक का नर कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के केवटा गांव की है.

Updated on: 01 Nov 2022, 04:59 PM

Samastipur:

समस्तीपुर में युवक का नर कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के केवटा गांव की है. बताया जा रहा है कि मृतक दीपावली की रात से गायब था. युवक की पहचान केवटा वार्ड संख्या 7 गांव के स्व. महिंद्र चौधरी के पुत्र गोपाल कुमार उर्फ लालू चौधरी के रूप में हुई है. नरकंकाल की पहचान उसके परिजनों ने कपड़े, घड़ी और हाथ पर बड़े धागे से किया है. युवक की हत्या के बाद केवटा वार्ड एक में बलान नदी के किनारे गड्ढा खोदकर दफना दिया था. जिसे जानवरों ने खोदकर निकाला, जिसके बाद लोगों को नरकंकाल होने की सूचना हुई और लोगों की भीड़ जुट गई. नरकंकाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने खुदाई कर शव को बरामद किया है. 

खुदाई में कपड़े, कलाई घड़ी, पानी का बोतल, चप्पल बरामद किया गया है. मृतक के बारे में बताया जाता है कि वह दो माह पूर्व 23 सितंबर जेल से बाहर आया था. उस पर दलसिंहसराय, विद्यापति नगर, घाटहो ओपी में लूट सहित अन्य दर्जनों मामले दर्ज हैं. विद्यापति नगर थाना में दर्ज लूट मामले में ही वह जेल में बंद था. तकरीबन 33 माह बाद वह 23 सितंबर को जेल से बेल पर छूटा था. घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि दीपावली के दिन मृतक कुछ दोस्तों के साथ घर से बाहर निकला था, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा.

पहले तो तलाशी की गई और जब कोई सुराग नहीं मिला तो थाने में लिखित शिकायत की गई थी, लेकिन पुलिस के तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई. आज उसका नरकंकाल बरामद किया गया है. वहीं इस संबंध में एसपी हृदय कांत का बताना है कि मृतक लालू चौधरी अपराधी प्रवृत्ति का था. पिछले 1 महीने पहले जेल से बाहर आया था, उसकी कुछ अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के द्वारा हत्या की बात सामने आ रही है. मृतक के परिजनों के द्वारा उसके कपड़े और सामान से पहचान की गई है. वहीं उनके द्वारा पुलिस को मृतक के डीएनए सैंपल को कलेक्ट कर जांच के लिए भेजने का निर्देश दिया गया है.