logo-image

बिहार में कांग्रेस विधायक की गाड़ी से शराब की बोतलें बरामद, एडीजी बोले- किसी को बख्शा नहीं जाएगा

कांग्रेस के विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के गाड़ी से शराब (Liquor) मिलने के बाद बक्सर पुलिस ने विधायक समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर किया है.

Updated on: 14 May 2020, 01:55 PM

पटना:

बिहार (Bihar) में लागू पूर्ण शराबबंदी के बीच कांग्रेस विधायक की गाड़ी से शराब की बोतलें बरामद हुई है. कांग्रेस के विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के गाड़ी से शराब (Liquor) मिलने के बाद बक्सर पुलिस ने विधायक समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर किया है, जिनमें से 4 की गिरफ्तारी भी हो चुकी है. वही अन्य की गिरफ्तारी के लिए बक्सर पुलिस की कारवाई जारी है. इस बात की जानकारी ADG पुलिस मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने दी है.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस और उससे जुड़े एक रिटायर्ड जज भगोड़े नीरव मोदी को बचाने में लगे, रविशंकर प्रसाद ने लगाए आरोप

एडीजी पुलिस मुख्यालय जितेंद्र कुमार के मुताबिक, इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा. जल्द ही अन्य आरोपियों को भी बक्सर पुलिस गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कारवाई करेगी. इस मामले में अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने सिमरी में वाहन तलाशी अभियान के दौरान बक्सर से कांग्रेस विधायक संजय कुमार तिवारी की गाड़ी से शराब की आठ बोतलें बरामद की हैं.

वहीं बक्सर के पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि कार में सवार चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. कार का पता लगाया गया, तब इस बात की जानकारी सामने आई कि यह गाड़ी विधायक की है. उन्होंने बताया कि दर्ज मामले में विधायक सहित सात लोगों को आरोपी बनाया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस इस बात की भी छानबीन में जुट गई है कि यह शराब कहां से लाई गई थी और कहां ले जाई जा रही थी.

यह भी पढ़ें: Corona का तांडव जारी, देश में अबतक 2,549 लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या 78,000 के पार

हालांकि इस मामला सामने आने के बाद कांग्रेस विधायक ने अपनी सफाई में कहा कि उनकी गाड़ी राशन वितरण के लिए कि जगदीशपुर गई थी. संजय तिवारी ने कहा कि जरूरतमंदों में राहत सामग्री बांटने के लिए उन्होंने अपनी गाड़ी दी हुई थी, अब गाड़ी ले गए लोगों ने क्या किया और क्या हुआ इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. मैं इस बात से हैरान हूं कि कैसे मेरी गाड़ी सिमरी पहुंच गई.

यह वीडियो देखें: