logo-image

कैमूर: बुजुर्ग की पिटाई करनेवाली दोनों महिला कांस्टेबल सस्पेंड

शुक्रवार की दोपहर 3 बजे दोनों महिला सिपाहियों द्वारा एक बुजुर्ग शिक्षक की पिटाई की गई थी और पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Updated on: 21 Jan 2023, 05:00 PM

highlights

  • दोनों महिला सिपाहियों को मिला दंड
  • एसपी ने वीडियो को संज्ञान लेकर किया सस्पेंड
  • 3 महीने के लिए किया गया सस्पेंड
  • बुजुर्ग शिक्षक की दोनों महिला सिपाहियों ने की थी पिटाई
  • पिटाई का वीडियो सोशल मोडिया पर हुआ वायरल

Kaimur:

भभुआ शहर के जयप्रकाश चौक के पास सड़क पार करने के दौरान निजी विद्यालय बुजुर्ग शिक्षक को लाठी से दो कॉन्स्टेबल द्वारा पिटाई करने के मामले में कैमूर एसपी ने संज्ञान लिया. दोनों महिला कांस्टेबल नंदनी कुमारी और जयंती कुमारी को एसपी द्वारा तीन महीने के लिए कार्यमुक्त यानि निलंबित कर दिया गया है. बता दें कि शुक्रवार की दोपहर 3 बजे दोनों महिला सिपाहियों द्वारा एक बुजुर्ग शिक्षक की पिटाई की गई थी और पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 


महिला पुलिस कर्मियों ने बुजुर्ग के उम्र का भी नहीं रखा ख्याल  

मामला कैमूर जिले के भभुआ शहर का है. जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति पर दो महिला पुलिस कर्मियों द्वारा ताबड़तोड़ लाठियों से हमला किया गया . बुजुर्ग व्यक्ति  बार-बार ये पूछा जा रहा है कि मेरी गलती क्या है उसके बाद भी 2 महिला पुलिसकर्मी बुजुर्ग पर दनादन लाठियां चटकाते रहती हैं. महिला पुलिस कर्मी द्वारा बुजुर्ग के उम्र का भी ख्याल नहीं रखा गया. वायरल वीडियो भभुआ शहर के मंडल कारा के पास का बताया जा रहा जो की अब तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-सड़क पार कर रहे बुजुर्ग पर महिला पुलिस कर्मियों ने बरसाए डंडे, वीडियो हुआ वायरल

सड़क पार कर रहा था बुजुर्ग 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बुजुर्ग किसी निजी विद्यालय का शिक्षक है जो विद्यालय में पढ़ा कर वापस घर लौट रहा था तभी सड़क जाम थी और उस दौरान वह सड़क को पार करने लगा. सड़क के दोनों किनारे फुटपाथ पर अतिक्रमणकारियों का कब्जा होने के कारण फुटपाथ पर चलना मुश्किल था. इसके बाद महिला पुलिस कर्मियों द्वारा बुजुर्ग को बोला जाने लगा और दोनों तरफ से बहस शुरू हो गई. फिर महिला सिपाहियों ने इसे अपने आन पर ले लिया और बुजुर्ग पर दे दनादन लाठियां भांजी जाने लगी. 

रिपोर्ट - रंजन त्रिगुण