logo-image

पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच में जुटी बम निरोधक दस्ता

पटना एयरपोर्ट से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जिसके बाद पूरे एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. जिसके बाद तुरंत मौके पर बॉम्ब स्क्वाड को बुलाया और बॉम्ब स्क्वाड की टीम एयरपोर्ट पर जांच में जुट गई है.

Updated on: 12 Apr 2023, 02:23 PM

highlights

  • एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी 
  • पूरे एयरपोर्ट पर मच गया हड़कंप 
  • बॉम्ब स्क्वाड की टीम एयरपोर्ट पर जांच में जुट गई 
  • किसी अनजान शख्स ने फोन कर बम से उड़ाने की दी धमकी 

Patna:

पटना एयरपोर्ट से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जिसके बाद पूरे एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. जिसके बाद तुरंत मौके पर बॉम्ब स्क्वाड को बुलाया और बॉम्ब स्क्वाड की टीम एयरपोर्ट पर जांच में जुट गई है. फिलहाल बम निरोधक दस्ते को ऐसा कुछ भी नहीं मिला, लेकिन पूरे एयरपोर्ट की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. सभी चीजों की बारीकी से जांच की जा रही है. किसी अनजान शख्स ने फोन करके बम से उड़ाने की धमकी दी है. 

एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी

पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि किसी अनजान व्यक्ति ने फोन कर पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी. जिसके बाद एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया. बॉम्ब स्क्वाड की टीम को बुलाया गया जो कि पूरे एयरपोर्ट की जांच कर रही है. हालांकि अब तक कोई भी संदेह हस्त सामान नहीं मिला है. 

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने लालू पर कसा तंज, कहा - नौकरी के बदले गरीबों से छीनी जमीन

सख्ती से हो रही है जांच

अभी अब तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि आखिर वो व्यक्ति कौन था जिसने फोन कर बम से उड़ाने की धमकी दी है, लेकिन इस फोन के बाद एयरपोर्ट प्रशासन अलर्ट मोड पर है. एयरपोर्ट के अंदर से लेकर बाहर तक सख्ती से जांच की जा रही है. यात्रियों से लेकर उनको गाड़ियों तक की जांच की जा रही है. एयरपोर्ट प्रशासन ने फिलहाल इस पर चुप्पी साध रखी है.