logo-image

पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो की फ्लाइट में बम की सूचना निकली फेक, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बम की सूचना के बाद हड़कंप मच गया.

Updated on: 22 Jul 2022, 01:23 PM

Patna:

पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बम की सूचना के बाद हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर बम स्क्वाड की टीम, एयरपोर्ट ऑथरिटी और पटना पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे. आपको बता दें कि इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6 e 2126, जो पटना से दिल्ली जाने वाली थी उसमें बम की सूचना फोन पर मिली. मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने यात्रियों को फ्लाइट से बाहर निकाला. बम की सूचना के बाद एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी मच गई.

फ्लाइट की अच्छी तरह से तलाशी ली गई, लेकिन वहां कोई बम नहीं मिला. बताया जा रहा है कि रात करीब 8 बजकर 20 मिनट इंडिगो की फ्लाइट उड़ने के लिए तैयार थी तभी एक फोन आया. फोन करने वाले शख्स ने कहा कि वह अपने बैग में बम रखकर इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली ले जा रहा है. फोन करने वाले शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की जा रही है. 

जानकारी के अनुसार शख्स का नाम गुरप्रीत बताया जा रहा है. गुरप्रीत अपने माता-पिता के साथ सफर कर रहा था. इस दौरान उसने बम होने की बात कही. हालांकि तलाशी की बाद कोई बम नहीं मिला. यह भी माना जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से बीमार है. वह सही से बात भी नहीं कर पा रहा था. बताया जा रहा है कि पूरी जांच के बाद उसे शुक्रवार को उड़ान भरने की इजाजत दी जाएगी.